कांग्रेस अध्यक्ष चुनाव : शशि थरूर ने कहा, किसी उम्मीदवार का प्रचार न करें पार्टी पदाधिकारी

थरूर ने कहा- चीफ इलेक्शन अथॉरिटी मधुसूदन मिस्त्री के साफ़ निर्देश हैं कि पार्टी के पदाधिकारी, मुख्यमंत्री, पीसीसी चीफ़, इन सबको किसी उम्मीदवार का साथ नहीं देना चाहिए और न ही प्रचार करना चाहिए

कांग्रेस अध्यक्ष चुनाव : शशि थरूर ने कहा, किसी उम्मीदवार का प्रचार न करें पार्टी पदाधिकारी

शशि थरूर ने कहा- निष्पक्षता दिखनी चाहिए, दोनों उम्मीदवारों के प्रति समान रवैया दिखना चाहिए.

भोपाल:

Congress President Election: कांग्रेस अध्यक्ष पद का चुनाव लड़ रहे शशि थरूर (Shashi Tharoor) ने कहा है कि, पार्टी पदाधिकारियों को किसी भी उम्मीदवार का प्रचार नहीं करना चाहिए. अगर कोई ऐसा करता है तो चीफ इलेक्शन अथॉरिटी मधुसूदन मिस्त्री को कार्रवाई करनी चाहिए. चीफ इलेक्शन अथॉरिटी के जो मिस्त्री साहब हैं, जो भी कार्रवाई होनी है, उनकी तरफ़ से होगी. क्योंकि उनके साफ़ निर्देश है कि कोई भी पार्टी के पदाधिकारी, मुख्यमंत्री, पीसीसी चीफ़, इन सबको किसी उम्मीदवार का साथ नहीं देना चाहिए और न ही प्रचार करना चाहिए. 

शशि थरूर ने कहा कि, निजी बैठकों पर पाबंदी नहीं है, लेकिन सार्वजनिक तौर पर हाईकमान गांधी परिवार निष्पक्ष है. लेकिन ये भी सही है कि कई प्रदेशों में हमने यह नहीं देखा, जो आज एमपी में देखा. मैं कमलनाथ और गोविंद सिंह का आभारी हूं. निष्पक्षता दिखानी है कि दोनों उम्मीदवारों को समान रवैया मिलना चाहिए. वो एमपी में मुझे मिला. ये सही है कि कई दूसरे प्रदेशों में में ये नहीं देख सका. 

उन्होंने कहा कि, जिस तरह से खड़गे साहब का स्वागत नेतृत्व की तरफ़ से मिला, वह मुझे नहीं मिला. गुप्त मतदान 17 तारीख को होगा… लोगों को समझना चाहिए कि गुप्त मतदान है इसलिए किसी का निर्देश सुनने की ज़रूरत नहीं है. अपने मन की इच्छा के आधार पर वोट दीजिए. आप तय कीजिए कि पार्टी को भविष्य में आगे कहां ले जाना है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

शशि थरूर ने मल्लिकार्जुन खड़गे का सामना करने पर कहा - "दोनों का अलग-अलग दृष्टिकोण"