ट्वीट को लेकर घिरे कांग्रेस MP अधीर रंजन चौधरी ने पुलिस में की ट्विटर हैंडल हैक की शिकायत

आज सुबह राजीव गांधी की पुण्यतिथि पर उनके अकाउंट से श्रद्धांजलि देते हुए एक ट्वीट किया गया था. लेकिन उसमें ऐसी पंक्ति लिखी गई थी, जिस पर विवाद हो गया. उसे सिख दंगों से जोड़कर देखा जाने लगा.

ट्वीट को लेकर घिरे कांग्रेस MP अधीर रंजन चौधरी ने पुलिस में की ट्विटर हैंडल हैक की शिकायत

कांग्रेस सांसद अधीर रंजन चौधरी (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी की पुण्यतिथि पर कथित आपत्तिजनक ट्वीट करने के बाद विवादों में घिरे कांग्रेस सांसद अधीर रंजन चौधरी का आधिकारिक ट्विटर अकाउंट हैक हो गया है. नेता ने इस संबंध में शनिवार को पुलिस में शिकायत दी है. साउथ एवेन्यू पुलिस स्टेशन को दिए शिकायत में उन्होंने कहा कि ऐसा किसी ने शरारत करने के लिए किया है. ऐसे में इस आईपी ऐड्रेस को तुरंत जब्त कर जांच की जाए. साथ ही इस मामले में कड़ी कार्रवाई हो. चौधरी ने कहा कि जिस समय ट्वीट किया गया था, उस समय वे एक कार्यक्रम में मंच पर मौजूद थे और उनके पास फोन नहीं था.

कांग्रेस नेता की ट्वीट पर हो गया विवाद

दरअसल, आज सुबह राजीव गांधी की पुण्यतिथि पर उनके अकाउंट से श्रद्धांजलि देते हुए एक ट्वीट किया गया था. लेकिन उसमें ऐसी पंक्ति लिखी गई थी, जिस पर विवाद हो गया. उसे सिख दंगों से जोड़कर देखा जाने लगा. बीजेपी नेताओं ने कहा कि ऐसा ट्वीट कर चौधरी ने सिखों का अपमान किया है. हालांकि, बाद में चौधरी ने कहा कि इस ट्वीट से उनका कोई लेनादेना नहीं है. यह उन लोगों का दुष्प्रचार है, जो उनके प्रति शत्रुता का भाव रखते हैं. फिलहाल जिस ट्वीट पर विवाद हुआ है, वो अब चौधरी के टाइमलाइन पर उपलब्ध नहीं है. हालांकि, कई यूजर का दावा है कि उक्त विवादित ट्वीट उन्होंने डिलीट कर दिया. 

कांग्रेस नेता ने सफाई में कही ये बात

ट्वीट की वजह से विवाद खड़ा होने के बाद चौधरी ने सफाई देते हुए कहा, " ट्विटर अकाउंट में मेरे नाम से आये ट्वीट का मेरी अपनी राय से कोई संबंध नहीं है. उन ताकतों की ओर से यह दुष्प्रचार फैलाया गया है जो मेरे प्रति शत्रुता का भाव रखती हैं." इधर, बीजेपी नेता आमित मालवीय ने गांधी परिवार पर निशाना साधते हुए ट्वीट किया, " अधीर रंजन ने सच को सच कहने का फैसला किया है."

यह भी पढ़ें -

सीबीआई ने बंगाल के मंत्री से बेटी की ‘अवैध' नियुक्ति के सिलसिले में तीसरे दिन पूछताछ की

शिवाजी से जुड़े स्थान पर डांस कर बुरी फंसी मराठी कलाकार, पुलिस ने दर्ज किया मामला

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


Video : मध्‍य प्रदेश: नीमच में बुजुर्ग की पीट-पीटकर हत्‍या, विशेष समुदाय के होने का था शक