सीएम हिमंता बिस्‍व सरमा ने आमिर खान से असम यात्रा का प्रोग्राम स्‍थगित करने को कहा, यह है कारण..

आमिर ने हाल ही में राज्‍य में बाढ़ राहत कोष में दान दिया था और इसके लिए सीएम हिमंता ने उनकी सराहना की थी.

सीएम हिमंता बिस्‍व सरमा ने आमिर खान से असम यात्रा का प्रोग्राम स्‍थगित करने को कहा, यह है कारण..

आमिर खान की फिल्‍म 'लाल सिंह चड्ढा' को दर्शकों की जमकर प्रशंसा मिल रही है

गुवाहाटी:

बॉलीवुड सुपर स्‍टार आमिर खान (Aamir Khan) की हालिया रिलीज फिल्‍म 'लाल सिंह चड्ढा' इस समय चर्चाओं में है. असम के सीएम हिमंता बिस्‍व सरमा (Himanta Biswa Sarma) ने शुक्रवार को कहा कि आमिर इस सप्‍ताह असम आना चाहता थे लेकिन चूंकि राज्‍य 13 से 15 अगस्‍त तक 'हर घर तिरंगा' अभियान चला रहा है, ऐसे में उन्‍होंने (हिमंता ने) ने बॉलीवुड स्‍टार से अपनी प्रस्‍तावित यात्रा की तारीख आगे बढ़ाने को कहा है. सूत्रों ने बताया कि  अमिर अपनी मूवी के प्रमोशन के लिए 14 अगस्‍त को गुवाहाटी आना चाहते थे, अब वे 16 अगस्‍त को यहां आ सकते है. 

सरमा ने संवाददाताओं से बातचीत में कहा, "आमिर यहां आना चाहते थे और उनकी मुझसे बात हुई थी लेकिन स्‍वतंत्रता दिवस और तिरंगा अभियान पर ज्‍यादा फोकस किया गया है, ऐसे में मैंने उनसे अपनी यात्रा स्‍थगित कर स्‍वतंत्रता दिवस के बाद आने का आग्रह किया है." सीएम ने बताया कि वे अकसर एक-दूसरे से बात करते रहते हैं और जब वे आमंत्रित करेंगे तब आमिर यहां आएंगे. सूत्रों ने बताया कि जब भी आमिर यहां आएंगे तो सीएम भी उनके और क्रू मेंबर्स के साथ फिल्‍म देखेंगे 

गौरतलब है कि आमिर ने हाल ही में राज्‍य में बाढ़ राहत कोष में दान दिया है और इसके लिए सीएम हिमंता ने उनकी सराहना की थी. सीएम हिमंता ने इस साल 27 जून को ट्वीट किया था, "मशहूर बॉलीवुड एक्‍टर आमिर खान ने सीएम राहत कोष में 25 लाख रुपये का योगदान देकर राज्‍य के प्रभावित लोगों की मदद के लिए हाथ बढ़ाया है. मैं उनके प्रति आभार व्‍यक्‍त करता हूं.  "

* 'दाना डालकर फंसाते हैं' : अरविंद केजरीवाल पर 'रेवड़ी कल्चर' को लेकर BJP के संबित पात्रा
* "'नरेंद्र मोदी बन गए तो नीतीश भी बन सकते हैं PM', सोनिया गांधी संग मीटिंग से पहले बोले तेजस्वी
* 'धरना दे रहे कश्मीरी पंडित कर्मियों को वेतन नहीं', BJP सांसद ने सरकारी बेरुखी पर केंद्र से पूछे सवाल

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


'रेवड़ी कल्चर' पर AAP और बीजेपी आमने-सामने