'दाना डालकर फंसाते हैं' : अरविंद केजरीवाल पर 'रेवड़ी कल्चर' को लेकर BJP के संबित पात्रा

संबित पात्रा ने आरोप लगाते हुए कहा कि अरविंद केजरीवाल लोगों को दाना देकर फंसाते हैं.

नई दिल्ली:

भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने 'रेवड़ी कल्चर' को लेकर आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा है. संबित पात्रा ने आरोप लगाते हुए कहा कि अरविंद केजरीवाल लोगों को दाना देकर फंसाते हैं. केजरीवाल को सिर्फ अपनी चिंता है, वह लगातार झूठ बोलते हैं. अरविंद केजरीवाल का एक ही मकसद है कि कैसे भी करके देश में उनकी और आम आदमी पार्टी की प्रधानता स्थापित हो. उनकी महत्वकांक्षाएं पूरी हों. इसलिए हर रोज झूठ परोस रहे हैं. 

साथ ही भाजपा प्रवक्ता ने कहा, केजरीवाल जी ऐसे एक्टिंग करते हैं, जैसे पूरी दुनिया की चिंता उन्हीं को है, लेकिन उन्हें केवल अपनी चिंता है. मैं, मेरा और मेरी पार्टी का भला कैसे हो? इसकी चिंता है. वहीं, मोदी सरकार की चिंता गरीब और गरीब कल्याण है. आज विश्व के पटल पर चर्चा हो रही है कि नरेंद्र मोदी के आठ साल सत्ता में रहने के बाद कैसे गरीबों में इजाफा नहीं हुआ और गरीबी रेखा से नीचे रह रहे लोग उससे ऊपर कैसे आ गए.

"है हिम्मत तो 24 घंटे में करें साबित...", BJP का CM केजरीवाल पर पटलवार 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


इसके अलावा उन्होंने कहा, विज्ञापन करने में अरविंद केजरीवाल से आगे कोई नहीं जा सकता. एक गंभीर सा चेहरा बनाकर टीवी पर आते हैं. सुबह टीवी ऑन कीजिए, केजरीवाल नजर आएंगे. केजरीवाल पूरे दिन टीवी पर ही रहते हैं. साल 2015 एक स्कीम लेकर आए कि जो बच्चे हैं वो लोन लेकर उच्च शिक्षा हासिल कर सकते हैं. इस साल 2021-2022 में 89 ऐसे छात्रों ने इस स्कीम के लिए आवेदन किया. इनमें से केवल 2 छात्रों को इस स्कीम का लाभ मिला. अब 10 लाख रुपए का लोन देकर 19 करोड़ 50 लाख रुपए का विज्ञापन किया है.