लड़की के साथ मारपीट का Video देख एक्शन में आए CM हेमंत सोरेन, अधिकारियों को कार्रवाई का दिया आदेश

मामला पाकुड़ जिले के महेशपुर थाना क्षेत्र के गांव का है, जहां आदिवासी लड़की की एक लड़का बेरहमी से पिटाई कर रहा है. एक महिला के टि्वटर हैंडल से उक्त घटना का वीडियो शेयर किया गया है.

लड़की के साथ मारपीट का Video देख एक्शन में आए CM हेमंत सोरेन, अधिकारियों को कार्रवाई का दिया आदेश

झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन (फाइल फोटो)

रांची: :

झारखंड (Jharkhand) के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन (Hemant Soren) जब से सत्ता में आए हैं, तब से सोशल मीडिया पर काफा एक्टिव दिखते हैं. वे अक्सर सोशल मीडिया पर मदद और कार्रवाई के लिए लगाई गई गुहार पर संज्ञान लेते हैं और संबंधित अधिकारियों को एक्शन लेने का निर्देश देते हैं. इसी क्रम एक और मामला सामने आया है, जिसमें मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने पुलिस को कार्रवाई का आदेश दिया है. मामला आदिवासी लड़की के साथ मारपीट से जुड़ा हुआ है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

वीडियो शेयर कर की कार्रवाई की मांग

मामला पाकुड़ जिले के महेशपुर थाना क्षेत्र के गांव का है, जहां आदिवासी लड़की की एक लड़का बेरहमी से पिटाई कर रहा है. एक महिला के टि्वटर हैंडल से उक्त घटना का वीडियो शेयर किया गया है. वीडियो शेयर करते हुए महिला लिखती है, " एक लड़का एक आदिवासी लड़की को बुरी तरह से मार रहा है और दूसरे लड़के इसका विडियो बना रहे हैं. लड़की पढ़ाई करती है. आदिवासी महिलाओं पर लगातार हिंसा होती है, जिनके वीडियो वायरल होते हैं." 

महिला ने अपनी ट्वीट में झारखंड के ग्रामीण विकास विभाग के मंत्री सह पाकुड़ विधानसभा के विधायक आलमगीर आलम को टैग किया है. इस पर झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने अपने ट्विटर हैंडल से रिप्लाई करते हुए पाकुड़ डीसी व एसपी को कार्रवाई करने का आदेश दिया है. इस क्रम में अनेक लोगों ने प्रतिक्रिया देकर पाकुड़ डीसी व एसपी को संज्ञान में लेकर कार्यवाही करने की मांग कर रहे हैं. 

पुलिस ने कार्रवाई की कही बात

इधर, मुख्यमंत्री के आदेश के बाद झारखंड पुलिस की ओर से पूरे मामले में संज्ञान लिया जा रहा है. पुलिस की ओर से सीएम की ट्विट पर रिप्लाई कर कहा गया कि पुलिस अधीक्षक, पाकुड़ में पुलिस को मामले की अविलंब जांच करते हुए दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई सुनिश्चित करते हुए उक्त कार्रवाई के संबंध में जानकारी देने को कहा है. 

यह भी पढ़ें -

'WARNING! माचिस न जलाएं' : जहरीली गैस से भरे कमरे में मिली मां और दो बेटियों की लाश, हादसा न हो इसके लिए छोड़ा नोट

असम में भारी बाढ़ के बाद वायु सेना का व्यापक पैमाने पर बचाव अभियान

Video: एचएस प्रणय ने कहा- हम में से किसी ने नहीं सोचा था कि हम थॉमस कप में गोल्ड जीतकर आएंगे

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com