उद्धव ठाकरे से एक दिन पहले खरी-खोटी सुनने वाले CM एकनाथ शिंदे ने अब यूं दी जन्मदिन की बधाई

CM एकनाथ शिंदे ने मराठी में लिखा कि महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को जन्मदिन की शुभकामनाएं. मां जगदंबा के चरणों में प्रार्थना है कि उनकी लंबी उम्र और स्वस्थ जीवन हो.

उद्धव ठाकरे से एक दिन पहले खरी-खोटी सुनने वाले CM एकनाथ शिंदे ने अब यूं दी जन्मदिन की बधाई

एकनाथ शिंदे ने दी उद्धव ठाकरे को जन्मदिन की बधाई

नई दिल्ली:

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे पर पूर्व सीएम उद्धव ठाकरे ने आरोप लगाया कि जब वह अस्पताल में इलाज करवा रहे थे और मुश्किल से हिल पा रहे थे, ऐसे समय में उन्हें गिराने की साजिश हो रही थी. ये आरोप लगाने के एक दिन बाद आज एकनाथ शिंदे ने उद्धव ठाकरे को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं. उद्धव ठाकरे जो आज 62 साल के हो गए हैं, उनके लिए एकनाथ शिंदे ने ट्वीट किया. 

उन्होंने मराठी में लिखा कि महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को जन्मदिन की शुभकामनाएं. मां जगदंबा के चरणों में प्रार्थना है कि उनकी लंबी उम्र और स्वस्थ जीवन हो.

अपनी पार्टी के मुखपत्र सामना के साथ एक साक्षात्कार में उद्धव ठाकरे ने विद्रोहियों की तुलना एक पेड़ के "सड़े हुए पत्तों" से की थी, जिसे नए पत्तों के लिए रास्ता बनाने के लिए हटाया ही जाना था. उद्धव ठाकरे ने कहा था कि मेरी सरकार चली गई, मुख्यमंत्री का पद चला गया, मुझे कोई पछतावा नहीं है, लेकिन मेरे अपने लोग देशद्रोही निकले. जब मैं अपनी सर्जरी से उबर रहा था तो वे मेरी सरकार को गिराने की कोशिश कर रहे थे.

इंटरव्यू पढ़ें- विधानसभा चुनाव होने दीजिए, तब दिखाता हूं, फिर शिवसेना का ही मुख्यमंत्री होगा : उद्धव ठाकरे

एकनाथ शिंदे पर कटाक्ष करते हुए शिवसेना प्रमुख ने कहा कि जब वह गर्दन की एक बड़ी सर्जरी से उबर रहे थे, जिससे वह अस्थायी रूप से अपने अंगों का उपयोग करने में असमर्थ थे, उन्होंने रिपोर्टें सुनीं कि "कुछ मेरे स्वास्थ्य के लिए प्रार्थना कर रहे थे और अन्य प्रार्थना कर रहे थे कि वह अस्वस्थ रहे."

पिछले महीने एकनाथ शिंदे ने शिवसेना के 39 अन्य विधायकों और 10 निर्दलीय विधायकों के साथ पार्टी नेतृत्व के खिलाफ विद्रोह किया, जिससे ठाकरे के नेतृत्व वाली महा विकास अघाड़ी सरकार गिर गई. हाल ही में शिवसेना के 19 लोकसभा सदस्यों में से 12 ने भी शिंदे खेमे को समर्थन दिया था. शिंदे ने हाल ही में अपने गुट को असली शिवसेना बताते हुए राष्ट्रीय कार्यकारिणी का गठन किया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये Video भी देखें:"लोगों का जीवन दांव पर": गुजरात में जहरीली शराब से हुई मौत पर केजरीवाल