विज्ञापन
This Article is From May 15, 2017

मेरठ में 11वीं की छात्रा से सामूहिक बलात्कार

मोदीनगर पुलिस के अनुसार छात्रा का मेडिकल कराने के बाद 164 के तहत बयान दर्ज कराए जायेंगे.

मेरठ में 11वीं की छात्रा से सामूहिक बलात्कार
प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर
मेरठ: उत्तर प्रदेश में मेरठ जिले के थाना कंकरखेड़ा क्षेत्र स्थित एक फार्म हाउस में कक्षा 11वीं की छात्रा के साथ तीन युवकों ने कथित रूप से सामूहिक बलात्कार किया. घटना की शिकार लड़की पड़ोस के गाजियाबाद जिले के थाना मोदीनगर क्षेत्र की रहने वाली है. पीड़ित छात्रा 28 अप्रैल को मार्कशीट लेने कॉलेज गई थी. वह घर नहीं लौटी थी तब परिजन ने एक मई को मेरठ के कंकरखेड़ा निवासी आशू के खिलाफ मामला दर्ज कराया. थाना मोदीनगर प्रभारी ध्रुव भूषण दुबे ने अपहृत छात्रा को शनिवार रात मेरठ के कंकरखेड़ा स्थित शाक्य फार्म हाउस से बरामद किये जाने की पुष्टि की, लेकिन उसके साथ सामूहिक बलात्कार की पुष्टि करने से यह कहते हुए इंकार कर दिया कि छात्रा बार-बार अपने बयान बदल रही है. उन्होंने कहा कि 164 के तहत बयान दर्ज होने के बाद ही वह आगे कुछ जानकारी दे पाएंगे.

मोदीनगर पुलिस के अनुसार छात्रा का मेडिकल कराने के बाद 164 के तहत बयान दर्ज कराए जायेंगे. इधर, मेरठ के थाना कंकरखेड़ा क्षेत्र प्रभारी आईपीएस सुकीर्ति माधव ने बताया कि लड़की के परिजन ने कंकरखेड़ा निवासी आशू समेत तीन युवकों के खिलाफ छात्रा को बहला-फुसलाकर अपहरण किये जाने का मामला दर्ज कराया था.

आरोपियों ने छात्रा को शाक्य फार्म हाउस में बंधक बनाकर रखा हुआ था. शनिवार रात किसी तरह छात्रा फार्म हाउस की 20 फुट ऊंची छत से बराबर के मकान में कूद गई. इस मकान के मालिक ने लड़की की आपबीती सुनने के बाद पुलिस को सूचना दी, जिसके बाद पुलिस ने छात्रा को बरामद किया. छात्रा ने पुलिस के समक्ष आरोपियों पर बंधक बनाकर सामूहिक बलात्कार करने का आरोप लगाया है.

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
SC में सुनवाई के बाद बंगाल के मेडिकल कॉलेजों में पूर्ण रूप से बंद रहेगा काम : जूनियर डॉक्‍टरों का ऐलान 
मेरठ में 11वीं की छात्रा से सामूहिक बलात्कार
VIDEO : बागपत के होटल में थूक लगाकर सेंक रहा था रोटी, आरोपी गिरफ्तार
Next Article
VIDEO : बागपत के होटल में थूक लगाकर सेंक रहा था रोटी, आरोपी गिरफ्तार
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com