चीनी मांझे ने ली फूड डिलिवरी ब्वॉय की जान, बाइक से गिरने के बाद वाहन ने कुचला

मोटरसाइकिल से सड़क पर गिरे 32 वर्षीय एक ‘फूड डिलीवरी’ कर्मी को यहां एक अन्य अज्ञात भारी वाहन ने कुचल दिया जिससे उसकी मौत हो गई.

चीनी मांझे ने ली फूड डिलिवरी ब्वॉय की जान, बाइक से गिरने के बाद वाहन ने कुचला

पुलिस के मुताबिक मृतक के गिरने की वजह यह मांझा हो सकता है (प्रतीकात्मक तस्वीर)

नई दिल्ली:

मोटरसाइकिल से सड़क पर गिरे 32 वर्षीय एक ‘फूड डिलीवरी' कर्मी को यहां एक अन्य अज्ञात भारी वाहन ने कुचल दिया जिससे उसकी मौत हो गई. पुलिस सूत्रों ने सोमवार को यह जानकारी दी. उन्होंने बताया कि मोटरसाइकिल के टायर और पैर रखने वाले स्थान के चारों तरफ पतंग उड़ाने में इस्तेमाल होने वाला चीनी मांझा लिपटा हुआ था. पुलिस के मुताबिक, कर्मी के गिरने की वजह यह मांझा हो सकता है. यह दुर्घटना रविवार को दक्षिण-पूर्वी दिल्ली में तुगलकाबाद मेट्रो स्टेशन के पास हुई.

उन्होंने कहा कि नरेंद्र बदरपुर फ्लाईओवर से गुजर रहे थे कि इसी दौरान सड़क पर पड़ा चीनी मांझा उनके दोपहिया वाहन के टायर और पैर रखने के स्थान (फुटरेस्ट) के चारों ओर उलझ गया. पुलिस ने कहा कि उनके मोटरसाइकिल से गिरने का कारण यह मांझा हो सकता है. पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि रात करीब 11 बजकर 50 मिनट पर दुर्घटना की सूचना मिली. उन्होंने कहा कि पुलिस मौके पर पहुंची तो नरेंद्र का शव सड़क पर मिला जिसका सिर कुचला हुआ था.

उन्होंने कहा कि उनके शरीर के किसी हिस्से में मांझा नहीं फंसा था. अधिकारी ने कहा, ‘‘हमने भारतीय दंड संहिता की धारा 279 (तेज गति और लापरवाही से वाहन चलाना) और 304 ए (लापरवाही से मौत) के तहत मामला दर्ज किया है. मामले में अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है.'' पुलिस ने कहा कि वह दुर्घटना में शामिल वाहन का पता लगाने के लिए सीसीटीवी फुटेज का विश्लेषण कर रही है और यह भी पता लगाया जा रहा है कि मांझा कहां से आया. नरेंद्र के परिवार में उनकी पत्नी, पांच और तीन साल के दो बेटे, छोटा भाई और माता-पिता हैं.

ये भी पढ़ें-

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

NOIDA: बीजेपी नेता के खिलाफ सख्त एक्शन, अवैध निर्माण गिराने पहुंचा बुलडोजर



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)