विज्ञापन
Story ProgressBack

बेटा ही बना हैवान...! एमपी के छिंदवाड़ा में सोते हुए परिवार के 8 लोगों को कुल्हाड़ी से काट डाला

मध्य प्रदेश के छिंदवाडा में एक ही परिवार के 8 लोगों की सामूहिक हत्या से सनसनी फैल गई. हत्या की वारदात को घर के सदस्य ने ही अंजाम दिया.

Read Time: 3 mins
बेटा ही बना हैवान...! एमपी के छिंदवाड़ा में सोते हुए परिवार के 8 लोगों को कुल्हाड़ी से काट डाला
सामूहिक हत्याकांड से इलाके में दहशत

मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा में एक ही परिवार के 8 लोगों की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या करने का मामला सामने आया है. घर के सदस्य ने ही इस नृशंस हत्याकांड को अंजाम दिया. इसके बाद आरोपी ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली. ये मामला तमिया के पास जंगल में स्थित आदिवासी बाहुल्य ग्राम बोदलकछार का बताया जा रहा है. जिस शख्स ने बड़ी बेरहमी के साथ ये हत्याएं की, उसे मानसिक विक्षिप्त बताया जा रहा है. शख्स ने अपने ही परिवार के 8 लोगों की सोते समय कुल्हाड़ी से काटकर मार दिया. वहीं 10 वर्षीय लड़के को भी कुल्हाड़ी मारा, जिसे गंभीर हालत में हॉस्पिटल छिंदवाड़ा में भर्ती कराया गया है, जहां उसका इलाज चल रहा है.

सामूहिक हत्याकांड से दहशत में इलाके के लोग

इस सामूहिक हत्याकांड से इलाके में दहशत का माहौल है. घटना स्थल के आस पास के लोगों के चीखने-चिल्लाने की आवाज सुनकर आरोपी मौके से भागा. इसके बाद उसने लगभग 100 मीटर की दूरी पर रस्सी से फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. रिपोर्ट के मुताबिक घटना रात्रि दो-तीन बजे की बताई जा रही है. घटना की सूचना मिलने पर माहुलझिर पुलिस मौके पर पंहुच चुकी है. जिसके बाद पुलिस ने पूरे गांव को सील कर दिया है. छिंदवाड़ा से पुलिस अधीक्षक मौके के लिए रवाना हुए. हत्या करने का कारण पता नही चल सका है. फिलहाल मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है.

पुलिस ने इस मामले के बारे में क्या बताया

माहुलझिरी पुलिस थाने के एक अधिकारी ने बताया कि यह घटना मंगलवार देर रात जिला मुख्यालय से लगभग 100 किलोमीटर दूर बोदल कछार गांव में हुई. अधिकारी ने बताया कि घटना का कारण अभी स्पष्ट नहीं है और जिलधिकारी तथा पुलिस अधीक्षक सहित जिले के वरिष्ठ अधिकारी गांव पहुंचे हैं. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

हाल ही में हुई थी युवक की शादी 

पुलिस के अनुसार हाल ही में युवक की शादी हुई थी. गांव वालों का भी कहना है कि जब से शादी हुई है तब से उसके पागलपन की हरकते बढ़ गई थी. पुलिस के अनुसार घटनास्‍थल से कुल्‍हाड़ी बरामद कर ली गई है. ये घटना जिला मुख्‍यालय से करीब डेढ़ सौ किलोमीटर दूर है. आरोपी ने 55 वर्षीय मां, 35 वर्षीय भाई, 30 वर्षीय भाभी, 16 वर्षीय बहन, 5 वर्षीय भतीजा, 4 वर्षीय व डेढ़ वर्षीय दो भतीजियां को कुल्हाड़ी से काट डाला.

छिंदवाड़ा पुलिस ने गांव को सील कराया

माहुलझिर पुलिस ने मौके पर पंहुच पूरे गांव को सील करा दिया है. छिंदवाड़ा से पुलिस अधीक्षक मौके के लिए रवाना हुए. पुलिस ने बताया कि घटना स्थल के पास लगभग 100 मीटर की दूरी पर आरोपी का शव पेड़ से लटका पाया गया. वारदात के बाद पुलिस मौक पर पहुंची और शवों को पोस्‍टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है. इस वारदात से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया है.

(भाषा और आईएएनएस इनपुट्स के साथ)

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
मिर्ची मुंह जलाती है फिर भी अच्छी लगती है, आखिर ये चक्कर क्या है?
बेटा ही बना हैवान...! एमपी के छिंदवाड़ा में सोते हुए परिवार के 8 लोगों को कुल्हाड़ी से काट डाला
राजस्थान : भजनलाल सरकार का बड़ा ऐलान, महिला शिक्षक भर्ती में अब से 50 % आरक्षण
Next Article
राजस्थान : भजनलाल सरकार का बड़ा ऐलान, महिला शिक्षक भर्ती में अब से 50 % आरक्षण
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;