छत्तीसगढ़ में दर्दनाक हादसा, कार से ट्रक की टक्कर में 11 लोगों की मौत

छत्तीसगढ़ के बालोद जिले में बुधवार रात एक भयानक सड़क दुर्घटना में 11 लोगों की मौत हो गई. यह हादसा बालोद जिले जगतरा के पास हुआ. मुख्‍यमंत्री भूपेश बघेल ने इस घटना पर दुख जताया है.

छत्तीसगढ़ में दर्दनाक हादसा, कार से ट्रक की टक्कर में 11 लोगों की मौत

महिंद्रा बोलेरो में सवार दस लोगों की मौके पर ही मौत हो गई

बालोद:

छत्तीसगढ़ के बालोद जिले में एक दर्दनाक हादसा हुआ है. एक स्पोर्ट्स यूटिलिटी व्हीकल (एसयूवी) की ट्रक से टक्कर में पांच महिलाओं और दो बच्चों सहित 11 लोगों की मौत हो गई. पुलिस ने बताया कि पीड़ित धमतरी जिले के सोरम-भटगांव गांव के रहने वाले थे और एक शादी समारोह में शामिल होने जा रहे थे. दुर्घटना बुधवार रात राष्ट्रीय राजमार्ग-30 पर पुरूर थाना क्षेत्र के जगतारा गांव के पास हुई.

पुरुर पुलिस थाने के स्टेशन हाउस अधिकारी अरुण कुमार साहू ने बताया कि पीड़ित कांकेर जिले के मरकटोला गांव में एक शादी समारोह में शामिल होने जा रहे थे, जब उनका वाहन ट्रक से टकरा गया. उन्होंने कहा कि महिंद्रा बोलेरो में सवार दस लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक बच्चे ने अस्पताल ले जाते समय दम तोड़ दिया.

उन्होंने कहा कि शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है, ट्रक चालक का पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है, जो अपने वाहन को छोड़कर मौके से फरार हो गया.

छत्‍तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने घटना पर दुख जताया है. उन्होंने ट्वीट किया-  "सूचना मिली है कि बालोद के पुरूर और चारमा के बीच बालोदगहन के पास शादी में जा रही बोलेरो और ट्रक के बीच भिड़ंत में 10 लोगों की मृत्यु हो गई है एवं एक बच्ची की स्थिति गंभीर है. ईश्वर दुर्घटना में दिवंगत आत्माओं को शांति एवं उनके परिवारजनों को हिम्मत दे. घायल बच्ची के स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूं."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये भी पढ़ें :-
Delhi Weather: बारिश ने मई में करवाया ठंड का एहसास, दिल्ली के कुछ हिस्सों में छाई कोहरे की चादर
"सरकार मेरे सारे मेडल वापस ले लें": NDTV से बात करते हुए भावुक हुए पहलवान बजरंग पूनिया