"चलिए हुकुम..."- जब यह नई फिल्म देखने के बाद गृहमंत्री अमित शाह ने पत्नी सोनल को चिढ़ाया

सिनेमा देखकर आए अमित शाह कैरेक्टर में आ गए और पत्नी सोनल को फिल्मी अंदाज में कहा, " चलिए हकुम". ये सुनते ही दर्शकों ने ठहाके लगाना शुरू कर दिया, जिससे सोनल झेंप गईं. 

पत्नी सोनल और अभिनेता अक्षय कुमार के साथ गृह मंत्री अमित शाह

नई दिल्ली:

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह अपनी पत्नी सोनल और बेटे जय शाह के साथ बुधवार को दिल्ली में बॉलीवुड मूवी 'सम्राट पृथ्वीराज' की विशेष स्क्रीनिंग में शामिल हुए. मूवी देखने के बाद उन्होंने पीरियड ड्रामा के कलाकारों और क्रू की जमकर तारीफ की. उन्होंने कहा कि इतिहास के एक छात्र के रूप में, उन्होंने न केवल फिल्म को देखने का आनंद लिया, जिसमें भारत के सांस्कृतिक युद्धों को दर्शाया गया है, बल्कि भारतीयों को जिस तरह से इस सिनेमा में दिखाया गया है, वो उसमें खो गए. 

अमित शाह ने कहा कि 13 साल बाद वह अपने परिवार के साथ थिएटर में फिल्म देख रहे थे. ये उनके परिवार के लिए एक बहुत खुशी का पल था, जो फिल्म के कलाकारों और क्रू के साथ अंतिम पंक्ति में बैठा था.

अमित शाह ने कहा कि फिल्म वास्तव में महिलाओं का सम्मान करने और उन्हें सशक्त बनाने की भारतीय संस्कृति को दर्शाती है. फिल्म ने राजनीतिक शक्ति और पसंद की स्वतंत्रता के बारे में एक बहुत ही मजबूत संदेश दिया, जिसका आनंद मध्यकालीन युग में महिलाओं को मिलता था.

सिनेमा की तारीफ करने के बाद अमित शाह बाहर निकलने लगे, लेकिन उनकी पत्नी सोनल वहीं खड़ी रहीं, चूंकि उन्हें जानकारी नहीं थी कि उन्हें कहां जाना है. ऐसे में सिनेमा देखकर आए अमित शाह कैरेक्टर में आ गए और पत्नी सोनल को फिल्मी अंदाज में कहा, " चलिए हकुम". ये सुनते ही दर्शकों ने ठहाके लगाना शुरू कर दिया, जिससे सोनल झेंप गईं. 

इसी बीच बेटे जय शाह आगे आए और उन्हें अमित शाह के पास ले गए और फिर सभी एक साथ चाणक्य फिल्म हॉल से बाहर निकल गए. बता दें कि शायद ये पहला ऐसा मौका था कि अमित शाह अपने परिजनों के साथ राजधानी में फिल्म देखने थिएटर आए हों. 

यह भी पढ़ें -

नेताओं के परिवारों को नहीं, पार्टी कार्यकर्ताओं को मिलेगी वरीयता : MP स्थानीय निकाय चुनाव से पहले बोले जेपी नड्डा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

'भगवान बुला रहे हैं': महाराष्‍ट्र के युवक ने सुसाइड नोट में लिखा और कर ली आत्‍महत्‍या