स्मृति ईरानी ने अमेठी से भरा नामांकन, बीती रात स्कूटी पर लोगों के बीच घूमती दिखी थीं...

बीती रात को स्मृति ईरानी (Smriti Irani) हेलमेट लगा कर उत्तर प्रदेश के अपने लोकसभा क्षेत्र अमेठी (Amethi) में स्कूटी पर राइड करते हुए और लोगों से मिलते हुए नजर आई थीं.

स्मृति ईरानी ने अमेठी से भरा नामांकन, बीती रात स्कूटी पर लोगों के बीच घूमती दिखी थीं...

अमेठी में 20 मई को पांचवे चरण में मतदान होगा. 

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने आज अमेठी से अपना नामांकन दाखिल कर दिया है. स्मृति ईरानी ने कांग्रेस का गढ़ माने जाने वाली अमेठी से 2019 में राहुल गांधी को हरा दिया था. बीती रात को स्मृति ईरानी (Smriti Irani)  हेलमेट लगा कर उत्तर प्रदेश के अपने लोकसभा क्षेत्र अमेठी (Amethi) में स्कूटी पर राइड करते हुए और लोगों से मिलते हुए नजर आई थीं. 48 वर्षीय स्मृति ईरानी लोगों के साथ सेल्फी और तस्वीरें लेते हुए दिखाई दीं. साथ ही उन्होंने बीजेपी कार्यकर्ताओं के साथ भी बातचीत की और अपने क्षेत्र का जायजा लिया. 

Latest and Breaking News on NDTV

बता दें कि सत्तारूढ़ी बीजेपी की ओर से स्मृति ईरानी को अमेठी का टिकट दिया गया है. उन्होंने 2019 में भी राहुल गांधी को हराते हुए इस सीट से जीत दर्ज की थी. इससे पहले रविवार को दिन में वह अयोध्या गई थीं और उन्होंने रामलला के दर्शन किए थे. 

भगवान राम की पूजा-अर्चना करने के बाद संवाददाताओं से बातचीत में ईरानी ने कहा, 'आज मैं खुद को सौभाग्यशाली मानती हूं कि मेरा जन्म ऐसे युग में हुआ, जिसमें हमारे रामलला को एक भव्य समारोह के माध्यम से एक तंबू से भव्य मंदिर में स्थापित किया गया.'

अमेठी से भाजपा सांसद ईरानी ने कहा, 'मैंने राष्ट्र की प्रगति, प्रधान सेवक (प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी) के अच्छे स्वास्थ्य और भारत के गौरव के लिए रामलला के चरणों में आशीर्वाद मांगा। साथ ही भगवान हनुमान से आशीर्वाद मांगा कि मेरा सेवा भाव उनके जैसा ही हो.'

भाजपा ने 2024 के लोकसभा चुनाव में ईरानी को एक बार फिर अमेठी सीट से पार्टी का उम्मीदवार घोषित किया है. 

कांग्रेस ने अभी तक भी अमेठी से किसी उम्मीदवार का नाम नहीं दिया है. बता दें कि अमेठी कांग्रेस का गढ़ रही है. अमेठी में 20 मई को पांचवे चरण में मतदान होगा. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यह भी पढ़ें :