"जीजा हो या साला, अमेठी का हर वोटर मोदी का मतवाला...", स्मृति ईरानी का राहुल-रॉबर्ट पर तंज़

स्मृति ने रॉबर्ट वाड्रा पर तंज कसते हुए कहा कि जीजा जी आएंगे और जीजा जी की नजर जगदीशपुर पर है, कह दे रहे हैं. जीजा जी आएंगे तो बाग के कागज छिपा लेना और जीजा जी आएंगे तो घर के कागज भी छुपा लेना. जीजा जी नजर पक्की है.

स्मृति ईरानी ने राहुल गांधी और रॉबर्ट वाड्रा पर कसा तंज

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी (Smriti Irani) का राहुल गांधी (Rahul Gandhi) और रॉबर्ट वाड्रा (Robert Vadra ) पर जुबानी हमला बोला है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस के कार्यकर्ता अब जीजा जी को मांग रहे हैं, पहले साले साहब को मांग रहे थे.पहले साले साहेब को मांग रहे थे, जीजा हो या साला अमेठी में हर वोटर है मोदी का मतवाला, भैया भूल जाओ.

उन्होंने आगे कहा कि जीजा जी आएंगे और जीजा जी की नजर जगदीशपुर पर है, कह दे रहे हैं. जीजा जी आएंगे तो बाग के कागज छिपा लेना और जीजा जी आएंगे तो घर के कागज भी छुपा लेना. जीजा जी नजर पक्की है. यह सत्य है पीएम मोदी ना होते तो जगदीशपुर में आज ट्रॉमा सेंटर ना होता. पीएम मोदी ना होते तो आज अयोध्या का नजारा ऐसा न होता. स्मृति दरअसल जगदीशपुर विधानसभा में चुनाव प्रचार के दौरान गांधी परिवार पर निशाना साध रही थीं.

यूपी में जोर-शोर से प्रचार कर रही हैं स्मृति ईरानी

गौरतलब है कि  स्मृति ईरानी जोर शोर से अमेठी में चुनाव प्रचार कर रही हैं. अपने प्रचार के दौरान उन्होंने मंगलवार को कांग्रेस की तुलना लंका से की. उन्होंने कहा कि 20 मई को हमें प्रधानमंत्री मोदी को हनुमान बनाना है और कांग्रेस की भ्रष्ट लंका में पूंछ से आग लगानी है. बूथ पर जाकर कमल का बटन दबाना है और राष्ट्रभक्त मोदी को जिताना है. 

2019 से पहले अमेठी की सीट को कांग्रेस परिवार का गढ़ माना जाता था

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

2019 के चुनाव में हारने से पहले राहुल गांधी ने लगातार तीन बार अमेठी का प्रतिनिधित्व किया था. इस सीट का प्रतिनिधित्व अतीत में उनके माता-पिता सोनिया गांधी और राजीव गांधी और चाचा स्वर्गीय संजय गांधी ने किया है और इसे कभी कांग्रेस का गढ़ माना जाता था.स्मृति ईरानी ने आरोप लगाया कि राहुल गांधी ने संसद में कभी भी अमेठी के मुद्दे नहीं उठाए और सांसद के रूप में उनके कार्यकाल के दौरान निर्वाचन क्षेत्र के लोगों को पीने का पानी तक नहीं मिला.



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)