विज्ञापन
This Article is From Aug 21, 2022

"ये क्या नौटंकी है मोदी जी...", मनीष सिसोदिया ने विदेश यात्रा पर प्रतिबंध का लगाया आरोप

सीबीआई सूत्रों ने इस बात से इनकार किया है कि जांच एजेंसी द्वारा सिसोदिया के खिलाफ विदेश यात्रा पर रोक लगाने के लिए लुक आउट सर्कुलर जारी किया गया है.

नई दिल्ली:

केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो की ओर से लुक आउट नोटिस जारी होने के बाद दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने नाराजगी व्यक्त की है. उनका कहना है कि जह वे फरार ही नहीं हैं तो नोटिस क्यों जारी किया गया है. उन्होंने ट्वीट कर कहा, " आपकी सारी रेड फैल हो गई, कुछ नहीं मिला, एक पैसे की हेरा फेरी नहीं मिली, अब आपने लुक आउट नोटिस जारी किया है कि मनीष सिसोदिया मिल नहीं रहा. ये क्या नौटंकी है मोदी जी?" 

उन्होंने केंद्र सरकार को चुनौती देते हुए कहा, " मैं खुलेआम दिल्ली में घूम रहा हूं, बताइए कहां आना है? आपको मैं मिल नहीं रहा?" वहीं, उन्होंने उनके खिलाफ हो रहे सीबीआई की कार्रवाई को लेकर पीएम मोदी पर निशाना भी साधा है. 

पीएम का एक पुराना वीडियो जिसमें वो सीबीआई को विपक्ष के नेताओं को परेशान करने के लिए दुरुपयोग करने का आरोप लगाते दिख रहे हैं को साझा करते हुए उपमुख्यमंत्री ने कहा, " CBI छापों के बारे में मोदी जी के इस बयान को ज़रूर सुने. अगर नहीं सुना तो आप एक बहुत बड़े सच को जानने से वंचित रह जाएंगे. माना कि धीरे-धीरे तो, मौसम भी बदलते रहते हैं, आपकी रफ़्तार से तो, हवाएं भी हैरान हैं साहब." 

हालांकि, सीबीआई सूत्रों ने इस बात से इनकार किया है कि जांच एजेंसी द्वारा सिसोदिया के खिलाफ विदेश यात्रा पर रोक लगाने के लिए लुक आउट सर्कुलर जारी किया गया है.

बता दें कि मनीष सिसोदिया के विभिन्न ठिकानों पर शुक्रवार को केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरी की टीम ने छापेमारी की. सूत्रों की मानें तो सीबीआई ने छापेमारी के दौरान दस्तावेज और इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स बरामद किए हैं, उनकी जांच चल रही है. जांच के बाद आगे की कार्रवाई होगी. 

शराब नीति के उल्लंघन पर सीबीआई की प्राथमिकी में नामित 15 आरोपियों की सूची में सिसोदिया पहले नंबर पर हैं. 11 पन्नों के दस्तावेज़ में सूचीबद्ध अपराध भ्रष्टाचार, आपराधिक साजिश और खातों का जालसाजी हैं.

यह भी पढ़ें -  

राहुल की 'ना' के बाद गांधी परिवार से बाहर पार्टी अध्यक्ष की तलाश में कांग्रेस : सूत्र
भगत सिंह के नाम से जाना जाएगा चंडीगढ़ हवाई अड्डा, पंजाब और हरियाणा सरकार हुईं सहम

VIDEO: नई तरह की सामग्री कैसे फैशन उद्योग का भविष्य बदल रही है ?

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
यूपी-बिहार में बारिश का कहर, कई नदियां उफान पर, जानिए आज किन राज्‍यों में हो सकती है भारी बारिश
"ये क्या नौटंकी है मोदी जी...", मनीष सिसोदिया ने विदेश यात्रा पर प्रतिबंध का  लगाया आरोप
पता चला गर्भ में बेटी है.. तो घर में ही करवा दिया अबॉर्शन, पुणे में 24 साल की महिला की मौत
Next Article
पता चला गर्भ में बेटी है.. तो घर में ही करवा दिया अबॉर्शन, पुणे में 24 साल की महिला की मौत
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com