Video : गाड़ियों का काफिला और नोटों की माला, UPSC क्लीयर करने वाले पवन कुमार का ऐसे हुआ स्वागत

पवन कुमार का स्वागत स्कॉर्पियो कार में किया गया. इस दौरान वह कार की सनरूफ खोलकर गाड़ी की छत पर बैठे नजर आए और उन्होंने लोगों के अभिवादन का स्वीकार किया.

Video : गाड़ियों का काफिला और नोटों की माला, UPSC क्लीयर करने वाले पवन कुमार का ऐसे हुआ स्वागत

नई दिल्ली:

यूपी के बुलंदशहर जिले के पवन कुमार ने UPSC Exam में 239वीं रैंक हासिल की और उनकी इस सफलता पर परिवार समेत पूरे गांव में खुशी का माहौल है. इस वजह से पवन कुमार जब सिविल सर्विस का एग्जाम क्लीयर करने के बाद पहली बार गांव पहुंचे तो लोगों ने उनका धूमधाम से स्वागत किया. पवन के स्वागत में गांव के लोगों ने उन्हें फूल माला पहनाने के साथ-साथ नोटों की भी माला पहनाई. साथ ही उनके पीछे गाड़ियों का भी काफिला चल रहा था. 

पवन कुमार का स्वागत स्कॉर्पियो कार में किया गया. इस दौरान वह कार की सनरूफ खोलकर गाड़ी की छत पर बैठे नजर आए और उन्होंने लोगों के अभिवादन का स्वीकार किया. क्षेत्र में गाड़ियों के काफिले के साथ बेहद ही शानदार तरीके से पवन कुमार का स्वागत किया गया. इस दौरान लोग नाचते गाते हुए दिखाई दिए. कुछ लोग खुशी में कार की छतों पर और बोनट पर भी खड़े हुए दिखाई दिए. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पवन भी लोगों के साथ बेहद सहज तरीके से मिलते हुए और काफी खुश नजर आए. जानकारी के मुताबिक पवन कुमार ने कठिन परिस्थितियों में रहते हुए UPSC की परीक्षा क्लीयर की है. इसमें 239वीं रैंक हासिल कर के उन्होंने अपने माता-पिता और गांव का मान बढ़ाया है. पवन ने अपनी मेहनत और लगन से परीक्षा क्लीयर की है.