ब्रिटिश राजदूत को ISKCON मंदिर में मिला मैनचेस्टर यूनाइटेड का फैन, देखें- मजेदार बातचीत का VIDEO

एलेक्स एलिस ने एएनआई से बात करते हुए कहा कि इस शुभ दिन पर इस्कॉन मंदिर में दर्शन करके मैं सम्मानित महसूस कर रहा हूं, मैं सभी को जन्माष्टमी की शुभकामनाएं देता हूं.

ब्रिटिश राजदूत को ISKCON मंदिर में मिला मैनचेस्टर यूनाइटेड का फैन, देखें- मजेदार बातचीत का VIDEO

एलेक्स एलिस ने प्रशंसक के साथ अपनी बातचीत की वीडियो पोस्ट किया.

नई दिल्ली:

भारत में ब्रिटिश उच्चायुक्त एलेक्स एलिस जन्माष्टमी के अवसर पर दिल्ली के इस्कॉन मंदिर गए. यहां पर उन्होंने प्रार्थना की. वहीं इस दौरान उनकी मुलाकात मैनचेस्टर यूनाइटेड के एक प्रशंसक से हुई. इस दौरान युवक ने ब्रिटिश उच्चायुक्त से कहा कि वह प्रार्थना करने आया है कि भगवान कृष्ण मैनचेस्टर यूनाइटेड को मैच जीतने में मदद करेंगे. एलेक्स एलिस ने इस मुलाकात से जुड़ी एक वीडियो ट्वीट की और लिखा कि "इस्कॉन (दिल्ली) मंदिर में एक मैनचेस्टर यूनाइटेड प्रशंसक से मिला."

वीडियो में मैनचेस्टर यूनाइटेड प्रशंसक कहते हुए सुनाई दे रहा है कि वह इस उम्मीद में प्रार्थना करने आया है कि भगवान कृष्ण मैनचेस्टर यूनाइटेड को मैच जीतने में मदद करेंगे. इस पर एलिस ने जवाब दिया, "आपको इसके लिए सहायता की जरूरत होगी. ब्रिटिश उच्चायुक्त ने कहा कि संस्कृति में विश्वास होना जरूरी है. "यह विश्वास रखने के लिए कि मैनचेस्टर यूनाइटेड जीतने जा रहा है,  आस्था की आवश्यकता है.

दरअसल मैनचेस्टर यूनाइटेड दुनिया की सबसे लोकप्रिय टीमों में से एक है, जिसने रिकॉर्ड संख्या में घरेलू और यूरोपीय ट्रॉफी जीती हैं. लेकिन 2013 में सर एलेक्स फर्ग्यूसन के बाहर होने के बाद, क्लब प्रीमियर लीग खिताब जीतने के लिए संघर्ष कर रहा है. वहीं कुछ दिन पहले ही टेस्ला के सीईओ एलन मस्क ने ट्वीट कर कहा था कि वो मैनचेस्टर यूनाइटेड को खरीदने की योजना बना रहे हैं. लेकिन बाद में उन्होंने कहा कि वह केवल मजाक कर रहे हैं. 

मंदिर आए एलेक्स एलिस ने एएनआई से बात करते हुए कहा कि इस शुभ दिन पर इस्कॉन मंदिर में दर्शन करके मैं सम्मानित महसूस कर रहा हूं, मैं सभी को जन्माष्टमी की शुभकामनाएं देता हूं. ब्रिटेन और भारत के बीच बेहतरीन संबंध हैं.

यह भी पढ़ें -
राजनीतिक दलों को चुनावी वादों, आर्थिक प्रभाव का आकलन पेश करने के लिए कहा जाए : जनहित याचिका

जन्माष्टमी : दिल्ली-यूपी से लेकर गुजरात तक श्रीकृष्ण जन्मोत्सव की धूम, मंदिरों में भव्य सजावट, देखें PHOTOS

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: जनमाष्टमी की देशभर में धूम, कान्हा के जन्म की झलक पाने बड़ी संख्या में मथुरा पहुंचे श्रद्धालु