BMW ने रात 1 बजे ग्रेटर नोएडा में परिवार का किया पीछा, कैमरे में कैद हुई रोड रेज की घटना

यह घटना 2 मई की रात को 1 बजे ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेस वे की है. एक फोर्ड ईकोस्पोर्ट को BMW सेडान ने ओवरटेक कर लिया था. सेडान दूसरे वाहन के ड्राइवर की तरफ से आगे निकल गई और कुछ इंच से उससे टकराने से बची.

BMW ने रात 1 बजे ग्रेटर नोएडा में परिवार का किया पीछा, कैमरे में कैद हुई रोड रेज की घटना

घटना का वीडियो वायरल हो गया और पुलिस मामले की जांच कर रही है.

नई दिल्ली:

रोड रेज के मामले में एक BMW में सवार चार लोगों ने देर रात दिल्ली से सटे ग्रेटर नोएडा में एक कार का कई किलोमीटर तक पीछा किया. यह घटना कार के डैश कैमरा में कैद हो गई, जिसमें एक डरा हुआ परिवार किसी अस्पताल जा रहा था और वीडियो में आप उन्हें मदद के लिए फोन करते हुए भी सुन सकते हैं. 

जानकारी के मुताबिक, यह घटना 2 मई की रात को 1 बजे ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेस वे की है. एक फोर्ड ईकोस्पोर्ट को BMW सेडान ने ओवरटेक कर लिया था. सेडान दूसरे वाहन के ड्राइवर की तरफ से आगे निकल गई और कुछ इंच से उससे टकराने से बची. हालांकि, इकोस्पोर्ट ड्राइवर ने जवाब में कुछ नहीं कहा लेकिन बीएमडब्ल्यू ने यू-टर्न लिया और कार का पीछा करना शुरू कर दिया. 

ड्राइवर को एहसास हुआ कि कार का पीछा किया जा रहा है, और सुनसान सड़क पर वाई-जंक्शन पर बीएमडब्ल्यू ओवरटेक कर इकोस्पोर्ट के सामने रुक गई. तीन आदमी कार से बाहर निकले और वाहन की ओर चलने लगे. लेकिन रोड रेज पीड़ित ने किसी भी टकराव से बचने के लिए गाड़ी को घूमा लिया और वहां से जाने लगा. 

हालांकि, इसके बाद भी BMW वाले उनका पीछा करते रहे और इस वजह से पीड़ित ने तेज स्पीड में कार चलाई. एक डरी हुई महिला को मदद के लिए किसी को बुलाते हुए सुना गया, जबकि एक अन्य व्यक्ति ड्राइवर को अस्पताल की ओर जाने का रास्ता बता रहा था. चार मिनट बाद, बीएमडब्ल्यू फिर से वाहन के आगे आ गई. BMW का सह-चालक और पीछे बैठे दो यात्री कार से बाहर निकले और इकोस्पोर्ट की ओर बढ़ने लगे और उनपर बोतलें फेंकी. पीड़ित ने स्थिति से बचने के लिए अपनी कार को पीछे किया और तेजी से यू-टर्न ले लिया. हालांकि, पूरे वक्त ड्राइवर शांत रहा और घबराया नहीं. 

Goons in BMW attacked family at 1 AM in Greater Noida, this is so scary man, also shows the importance of dashcam
byu/D_Invincible inCarsIndia

इकोस्पोर्ट में सवार लोगों को यह कहते हुए सुना जा सकता है, "पुलिस स्टेशन पर रुको...पुलिस स्टेशन पर रुको." सुनसान एक्सप्रेसवे पर यह घटना 10 मिनट तक चली. घटना का वीडियो वायरल हो गया और पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यह भी पढ़ें :