भारतीय जनता पार्टी के प्रदीप सिंह वाघेला ने गुजरात महासचिव पद से इस्तीफा दिया

वाघेला ने अपना इस्तीफा लोकसभा चुनाव से ठीक एक साल पहले दिया है. चुनावों को ध्यान में रखते हुए, गुजरात बीजेपी ने हाल ही में एक 'महा जन संपर्क अभियान' या जन संपर्क कार्यक्रम चला रही है.

भारतीय जनता पार्टी के प्रदीप सिंह वाघेला ने गुजरात महासचिव पद से इस्तीफा दिया

गुजरात बीजेपी के अध्यक्ष ने दिया इस्तीफा

नई दिल्ली:

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रदीप सिंह वाघेला ने आज गुजरात महासचिव पद से इस्तीफा दे दिया है. पद छोड़ते समय वाघेला ने कहा कि कुछ दिनों में सब ठीक हो जाएगा. वघेला के इस्तीफा देने की पुष्टि बीजेपी दफ्तर ने कर दी है. बता दें कि वाघेला को 10 अगस्त 2016 को राज्य भाजपा के महासचिव के रूप में नियुक्त किया गया था.

वाघेला ने अपना इस्तीफा लोकसभा चुनाव से ठीक एक साल पहले दिया है. चुनावों को ध्यान में रखते हुए, गुजरात बीजेपी ने हाल ही में एक 'महा जन संपर्क अभियान' या जन संपर्क कार्यक्रम चला रही है. जिसमें उसने अन्य चीजों के अलावा बुद्धिजीवियों की सभा और विभिन्न व्यावसायिक समुदायों के सम्मेलनों का आयोजन किया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस व्यापक पहुंच अभियान के तहत, पार्टी ने इंटेलैक्चुअल सिटिजन्स की 100 सभाएं, विभिन्न व्यापारिक समुदायों के सम्मेलन, राज्य भाजपा के विभिन्न प्रकोष्ठों द्वारा कार्यक्रम और सभी 26 लोकसभा क्षेत्रों में बड़ी रैलियां आयोजित की हैं.