विज्ञापन
This Article is From Jan 30, 2023

"...इस डायलॉग को तीसरी बार नहीं बोल पाएंगे", नीतीश कुमार पर संजय जायसवाल का पलटवार

संजय जायसवाल ने कहा है कि मुख्यमंत्री जी ने 2016 में कहा था कि हम मिट्टी में मिल जाएंगे लेकिन बीजेपी के साथ नहीं जाएंगे. 6 साल बाद उसका दूसरा एपिसोड सामने आया है.

"...इस डायलॉग को तीसरी बार नहीं बोल पाएंगे", नीतीश कुमार पर संजय जायसवाल का पलटवार
पटना:

बिहार की राजनीति में भारतीय जनता पार्टी (BJP) और जनता दल यूनाइटेड के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है. बीजेपी द्वारा रविवार को राज्य कार्यकारिणी की बैठक में नीतीश से कभी समझौता नहीं करने के फैसले के बाद, सोमवार को नीतीश कुमार ने कहा कि बीजेपी से गठबंधन का तो सवाल ही नहीं पैदा होता है. मर जाना कबूल है, लेकिन उनके साथ जाना हमको कबूल नहीं है. अब एक बार फिर बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने नीतीश कुमार पर पलटवार किया है. 

संजय जायसवाल ने कहा है कि मुख्यमंत्री जी ने 2016 में कहा था कि हम मिट्टी में मिल जाएंगे लेकिन बीजेपी के साथ नहीं जाएंगे. 6 साल बाद उसका दूसरा एपिसोड सामने आया है. लेकिन मैं मुख्यमंत्री जी को और बिहार की जनता को विश्वास दिलाता हूं कि मुख्यमंत्री जी इस डायलॉग को तीसरी बार कभी नहीं बोल पाएंगे.

 गौरतलब है कि नीतीश कुमार ने कहा था कि "हम लोग तो अटलजी को मानने वाले हैं, उन्होंने कितना अच्‍छा काम किया था. इसके बाद तो हमने इनका साथ छोड़ दिया. फिर बाद में हमारे पीछे पड़कर साल 2017 में हमें अपने साथ मिला लिए थे. हालांकि, इसके बाद हमें अहसास हो गया था कि ये गलत था. इसके बाद 2020 में हम मुख्‍यमंत्री बनना नहीं चाहते थे. हमने कहा था कि आपकी सीट ज्‍यादा हैं, तो आप अपना मुख्‍यमंत्री बनाइए. सरकार बनने के बाद अलग ही खेल देखने को मिला. हमारे पार्टी के नेता कई बार इस बारे में कहते थे.

ये भी पढ़ें-

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
हरियाणा में वोटिंग आज, बीजेपी की नजर हैट्रिक पर, कांग्रेस कर रही वापसी की उम्मीद: 10 पॉइंट्स
"...इस डायलॉग को तीसरी बार नहीं बोल पाएंगे", नीतीश कुमार पर संजय जायसवाल का पलटवार
गुलमर्ग के SSP की नियुक्ति को लेकर चुनाव आयोग ने J&K के  मुख्य सचिव को भेजा नोटिस
Next Article
गुलमर्ग के SSP की नियुक्ति को लेकर चुनाव आयोग ने J&K के मुख्य सचिव को भेजा नोटिस
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com