"मंगलराज का परिचायक": BJP विधायक की बदसलूकी की वीडियो ट्वीट कर बोली RJD

भाजपा से गठबंधन तोड़ने वाली जनता दल (यूनाइटेड) के अध्यक्ष ललन सिंह ने बृहस्पतिवार को आरोप लगाया कि भाजपा का कानून-व्यवस्था की स्थिति को लेकर बिहार सरकार पर हमला राज्य में सत्ता खोने के बाद उसका ‘‘विधवा विलाप’’ है.

भाजपा के विधायक की बदसलूकी

पटना:

राष्ट्रीय जनता दल ने भाजपा के विधायक जनक सिंह की एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर की है. जिसमें वह बदतमीजी करते नजर आ रहे हैं. इतना ही नहीं ट्वीट करते हुए राष्ट्रीय जनता दल ने मीडिया पर भी सवाल उठाए हैं. दरअसल वीडियो में एक पत्रकार जनक सिंह से सवाल करते हुए दिख रहा है. वहीं गुस्से में आकर उन्होंने उसका माइक हटा दिया और उससे बदसलूकी करने लगे. वीडियो ट्वीट करते हुए राष्ट्रीय जनता दल ने लिखा कि भाजपा के विधायक सह उपमुख्य सचेतक जनक सिंह पत्रकार का माइक छीन पीट रहा. लेकिन मीडिया में कहीं चर्चा नहीं. ये व्यवहार शायद मंगलराज का परिचायक है तभी राष्ट्रीय/राज्य के सभी मीडिया बंधु मुँह में दही जमाये हुए हैं. इस दोहरेपन और पूर्वाग्रह से ग्रसित मीडिया समूह की असलियत समझें.

वहीं भाजपा से गठबंधन तोड़ने वाली जनता दल (यूनाइटेड) के अध्यक्ष ललन सिंह ने बृहस्पतिवार को आरोप लगाया कि भाजपा का कानून-व्यवस्था की स्थिति को लेकर बिहार सरकार पर हमला राज्य में सत्ता खोने के बाद उसका ‘‘विधवा विलाप'' है. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के शासन में कानून का राज हमेशा बना रहेगा. ललन सिंह ने बिहार के मंत्री कार्तिकेय सिंह को उनके खिलाफ एक आपराधिक मामले को लेकर निशाना बनाने के लिए भी भाजपा की निंदा की और सवाल किया कि उसने उत्तर प्रदेश के मंत्री राकेश सचान को सशस्त्र अधिनियम के एक मामले में दोषी ठहराए जाने के बाद बर्खास्त क्यों नहीं किया.

ये भी पढ़ें-8 यूट्यूब चैनल किए गए ब्लॉक, भारत की सुरक्षा पर असर डालने वाली सामग्री पोस्ट करने का आरोप
 

 ललन सिंह ने पत्रकारों से कहा कि बिहार पुलिस ने स्पष्ट कर दिया है कि उसे राष्ट्रीय जनता दल (राजद) नेता कार्तिकेय सिंह के खिलाफ कोई सबूत नहीं मिला है. उन्होंने पूछा, ‘‘सचान को दोषी ठहराया गया है। क्या भाजपा ने उन्हें बर्खास्त कर दिया है?''

बिहार में ‘‘जंगल राज'' की वापसी संबंधी भाजपा के आरोप के बारे में पूछे जाने पर, उन्होंने कहा, ‘‘यह सब उनका ‘विधवा विलाप' है. अगर कुछ छिटपुट घटनाएं होती हैं, तो यह समग्र कानून व्यवस्था की स्थिति को प्रदर्शित नहीं करता है.''

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: बीजेपी संसदीय बोर्ड से शिवराज की छुट्टी, क्या हैं इसके सियासी मायने?