विज्ञापन
Story ProgressBack

ममता बनर्जी को हिंदुओं से इतनी नफरत क्यों? संदेशखाली मामले पर BJP का हमला

बीजेपी प्रवक्ता गौरव भाटिया ने आज एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर ममता सरकार पर जमकर हमला बोला. उन्होंने पश्चिम बंगाल की ममता सरकार (Mamata Banerjee) पर बलात्कारियों को संरक्षण देकर पुलिस को कमजोर करने का आरोप लगाया.

Read Time: 3 mins
ममता बनर्जी को हिंदुओं से इतनी नफरत क्यों? संदेशखाली मामले पर BJP का हमला
संदेशखाली मामले को लेकर ममता सरकार पर बरसी बीजेपी.
नई दिल्ली:

पश्चिम बंगाल के संदेशखाली मामले को बीजेपी लगातार पश्चिम बंगाल सरकार (BJP On Mamata Government Sandeshkhali Case) पर हमलावर है. बीजेपी ने ममता बनर्जी पर महिलाओं की गरिमा की परवाह न करने का आरोप लगाया है. बीजेपी ने जंगलराज की तुलना ममता बंगाल में ममता बनर्जी के राज से की है. पार्टी का आरोप है कि बंगाल में महिलाओं के साथ रेप किया जा रहा है और जनजातीय महिलाओं के साथ अत्याचार हो रहे हैं, यहां के लोग भगोड़ा टीएमसी नेता शाहजहां शेख से पीड़ित हैं. बीजेपी का कहना है कि पश्चिम बंगाल की महिलाएं ममता राज की तुलना जंगलराज से कर रही हैं. 

ये भी पढ़ें-सोनिया गांधी ने राजस्थान से किया राज्यसभा के लिए नामांकन, राहुल-प्रियंका थे मौजूद

"ममता सरकार पुलिस को कर रही कमजोर"

बीजेपी प्रवक्ता गौरव भाटिया ने आज एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर ममता सरकार पर जमकर हमला बोला. उन्होंने पश्चिम बंगाल की ममता सरकार पर बलात्कारियों को संरक्षण देकर पुलिस को कमजोर करने का आरोप लगाया. भगोड़ा शाहजहां शेख को गुंडा करार देते हुए उन्होंने कहा कि ममता बनर्जी पीड़ित महिला के साथ नहीं बल्कि TMC के गुंडे के साथ है. कलकत्ता हाईकोर्ट ने कल यानी 13 फरवरी को इस मामले का संज्ञान लिया. 

"ममता को हिंदुओं से इतनी नफरत क्यों?"

बीजेपी प्रवक्ता के मुताबिक, कोर्ट ने कहा कि संदेशखली में जनजातीय समुदाय की महिलाओं का यौन उत्पीड़न किया गया,  इसकी जानकारी अखबार के माध्यम से मिली है. बीजेपी नेता ने पूछा कि आखिर ममता बनर्जी को हिंदुओं से इतनी नफरत क्यों है, उनको जनजातीयों से नफरत क्यों हैं. उनकी जमीनों को बंदूक की नोंक पर ट्रांसफर क्यों कराया जा रहा है. गौरव भाटिया ने कहा कि नेशनल कमीशन ऑफ़ वूमेन ने बंगाल में अपनी टीम भेजी लेकिन उनको अपना काम नहीं करने दिया जा रहा है. पीड़ित महिला के परिवार के लोगों के खिलाफ FIR दर्ज करवाई जा रही है, ताकि उनकी आवाज को दबाया जा सके.

कांग्रेस पर भी बीजेपी का हमला

बीजेपी प्रवक्ता ने इस दौरान कांग्रेस को भी निशाने पर लिया. उन्होंने कहा कि पहले राहुल गांधी हार के डर से भागे और अब सोनिया गांधी राज्यसभा के लिए नामांकन कर रही हैं, इसको बीजेपी प्रवक्ता ने कांग्रेस नेता के मन में जनता का भय बताया. उन्होंने कहा कि बोरिया बिस्तर लपेटकर गांधी परिवार यूपी से चला गया है, क्योंकि 80 में से 80 सीट बीजेपी को मिलने वाली है. 

कौन है शाहजहां शेख?

शेख शाहजहां टीएमसी के नेता हैं. पिछले महीने जब प्रवर्तन निदेशालय की टीम उनके आवास पर छापेमारी के लिए पहुंची थी तो उनके समर्थकों ने अधिकारियों पर हमला कर दिया था. इस घटना का कथित मास्टरमाइंड तृणमूल कांग्रेस नेता शाहजहां शेख को माना जाता है.  ईडी के अधिकारी राशन वितरण घोटाले की जांच के मामले में शेख के घर पहुंचे थे.  इस घटना के लगभग एक महीने बाद दर्जनों महिलाओं ने मीडिया के सामने आकर शाहजहां शेख के खिलाफ कई गंभीर आरोप लगाए हैं. जिसके बाद से एक बार फिर यह मामला तूल पकड़ता जा रहा है.  

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Exclusive: पुणे पोर्शे केस में नाबालिग ने 42 दिन बाद लिखा 300 शब्दों का निबंध, बोला- रोड सेफ्टी बहुत जरूरी
ममता बनर्जी को हिंदुओं से इतनी नफरत क्यों? संदेशखाली मामले पर BJP का हमला
ये पहली बार नहीं... धार्मिक आयोजनों में बदइंतजामी से हजारों ने गंवाई है जान; जानें कब-कब हुए ऐसे बड़े हादसे
Next Article
ये पहली बार नहीं... धार्मिक आयोजनों में बदइंतजामी से हजारों ने गंवाई है जान; जानें कब-कब हुए ऐसे बड़े हादसे
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;