मनीष सिसोदिया ने कथित शराब घोटाले पर बीजेपी के 'स्टिंग ऑपरेशन' को बताया हास्‍यास्‍पद

बीजेपी सांसद और दिल्ली के पूर्व बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी ने स्टिंग का वीडियो सोशल मीडिया पर ट्वीट करते हुए लिखा है, "दूध का दूध और शराब का शराब जारी है.. जल्द सिसोदिया और फिर भ्रष्टाचारी केजरीवाल की भी बारी है....

नई दिल्ली:

दिल्ली की आम आदमी पार्टी (AAP) सरकार की शराब नीति पर विपक्षी बीजेपी हमलावर बनी हुई है. हालांकि, वह नीति वापस ली जा चुकी है, बावजूद इसके दोनों पार्टियों के बीच सियासी संग्राम जारी है. बीजेपी ने एक स्टिंग जारी करके केजरीवाल की शराब नीति में कमीशनखोरी का आरोप लगाया है. बीजेपी प्रवक्ता, संबित पात्रा ने कहा, "स्टिंग मास्टर का ही स्टिंग हो गया, घोटाले के एक आरोपी के पिता ने खोल दी पोल. इस पर दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने पलटवार करते हुए कहा कि बीजेपी बहुत दिन से चिल्ला रही है कि घपला हो गया. कभी कहते हैं 1300 करोड रुपए, कभी 8,000 करोड़ रुपये, कभी 500, कभी 144 करोड़, कभी 30 करोड़. फिर सीबीआई से FIR कराई तो सीबीआई ने ढूंढ-ढूंढ कर दूर से कहीं से खींच कर दो कंपनी के बीच में हो रही वाइट डीलिंग को जबरदस्ती मेरे ऊपर थोपने की कोशिश की.वह भी सूत्रों के हवाले से. उसके आधार पर मेरे घर पर छापा डलवा दिया, उसमें कुछ नहीं मिला.

संबित पात्रा ने कहा कि दिल्ली की केजरीवाल सरकार की शराब नीति सबसे बड़ा घोटाला  है. उन्होंने आरोप ल गाया कि शराब नीति में कमीशन खोरी हुई है. पात्रा ने कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने शराब नीति में मोटा पैसा कमाया है. उन्होंने पूछा कि शराब ठेकेदारों का कमीशन क्यों बढ़ाया गया?

पात्रा ने ये भी पूछा कि अगर नई शराब नीति अच्छी थी तो उसे वापस क्यों ली?  पात्रा ने कहा,"हमने आप सरकार से 5 सवाल पूछे पर जवाब एक का भी नहीं मिला." उन्होंने कहा, "आप' कट्टर भ्रष्टाचारी पार्टी है, स्टिंग मास्टर का ही स्टिंग हो गया है."

उधर, बीजेपी सांसद और दिल्ली के पूर्व बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी ने स्टिंग का वीडियो सोशल मीडिया पर ट्वीट करते हुए लिखा है, "दूध का दूध और शराब का शराब जारी है.. जल्द सिसोदिया और फिर भ्रष्टाचारी केजरीवाल की भी बारी है... AAP तो झूठ बोलते हो हमने तो स्टिंग दिखा भी दिया और नाम भी बता रहे है .. तो अब CM साहेब शर्म करो और तत्काल इस्तीफ़ा दो.."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सिसोदिया ने कहा कि मेरे परिवार का बैंक लॉकर तलाश लिया उसमें कुछ नहीं मिला. अब जब सीबीआई से क्लीनचिट मिल गई कि इनके पास तो कुछ नहीं मिला, तो अब बीजेपी कह रही है कि देखो सीबीआई नहीं ढूंढ पाई हम स्टिंग कर देंगे. फिर उसके बाद किसी सड़क चौराहे पर खड़े होकर किसी को गाड़ी में बैठा कर कुछ करते हैं उसके सवाल जवाब करते हैं वह क्या कोई स्टिंग है? यह तो मजाक है ऐसे स्टिंग तो मेरे पास भी हैं मैं भी कल दे दूंगा बहुत सारे फिर आप उसको भी चलाना.