बिहार : सिवान जिले के योगियां गांव में युवक की डंडों से पीट-पीटकर हत्या, तीन गिरफ्तार

वारदात में मृत युवक की शिनाख्त सिवान जिले के एमएच नगर थाना क्षेत्र के हसनपुरा गांव निवासी नसीम कुरैशी के रूप में हुई है. इस संबंध में रसूलपुर थाना में हत्या व अन्य अपराध की धाराओं में एफआईआर दर्ज कराई गई है.

बिहार : सिवान जिले के योगियां गांव में युवक की डंडों से पीट-पीटकर हत्या, तीन गिरफ्तार

मृत युवक की शिनाख्त हसनपुरा गांव के नसीम कुरैशी के रूप में हुई है

खास बातें

  • घटना बुधवार रात की बताई गई है
  • शेष आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी
  • मृत युवक की पहचान नसीम कुरैशी के रूप में हुई
पटना :

बिहार के  सिवान जिले के रसूलपुर थाना क्षेत्र के योगियां गांव में कुछ ग्रामीणों द्वारा एक युवक की डंडों से पीट-पीटकर हत्या का मामला सामने आया है. वारदात बीती रात की बताई गई है. घटना पर त्वरित संज्ञान लेते हुए पुलिस ने योगियां गांव के तीन नामजद आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है. शेष आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए रसूलपुर थाने की पुलिस संभावित ठिकानों पर छापेमारी कर रही है. 

बताया गया है कि वारदात में मृत युवक की शिनाख्त सिवान जिले के हसनपुरा गांव के नसीम कुरैशी के रूप में हुई है. इस संबंध में रसूलपुर थाना में हत्या व अन्य अपराध की धाराओं में एफआईआर दर्ज कराई गई है. पुलिस ने मामले में रसूलपुर थाना क्षेत्र के योगियां गांव निवासी सुशील सिंह, रवि साह व उज्ज्वल शर्मा को गिरफ्तार किया है. मामले की जांच जारी है. घटना की सूचना मिलते ही एसपी गौरव मंगला ने आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए एक टीम का गठन किया था जिसने तत्‍परता को कार्रवाई करते हुए तीन नामजद आरोपियों  को गिरफ्तार किया है. टीम में अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी सदर, अंचल पुलिस निरीक्षक एकमा, रसूलपुर थानाध्यक्ष रामचन्द्र तिवारी एवं थाने के अन्य पुलिस कर्मी शामिल थे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये भी पढ़ें-