होली के दिन 7 साल की बच्ची से स्कूल के बाथरूम में दरिंदगी करने वाला दबोचा गया

7 साल की बच्ची के साथ रेप करने वाले आरोपी ने उसके साथ मौजूद एक अन्य 9 साल की बच्ची  का गाल काटकर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया.

बिहार के बेगूसराय में होली के मौके पर शराब के नशे में शख्स ने एक 7 साल की नाबालिग बच्ची  के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया, साथ ही उसके साथ मौजूद एक अन्य 9 साल की बच्ची  का गाल काटकर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया. यह घटना एसकमाल थाना क्षेत्र के एक गांव में घटी, जहां आरोपी ने स्कूल के बाथरूम में दुष्कर्म की घटना के बाद बच्ची को जंगल मे फेंक दिया. वहीं उसके साथ मौजूद दूसरी बच्ची किसी तरह भागकर चौक तक पहुंची और जाकर लोगों को इस घटना की जानकारी दी.

घटना की जानकारी गांववालों को मिलते ही इलाके में हंगामा मच गया. पुलिस तक जानकारी पहुंची जिसके बाद आरोपी छोटू कुमार को अरेस्ट कर लिया गया है. पुलिस ने पीड़ित दोनों बच्चियों को मेडिकल जांच और इलाज के लिए बेगूसराय के सदर अस्पताल में भर्ती कराया. डीएसपी निशीत प्रिया ने पहुंचकर पूरे मामले की जांच की है. बताया जा रहा है कि दोनों बच्चियां दिन के समय बाजार में कुछ सामान खरीदने के लिए गई हुई थीं. वापस लौटते वक्त गांव के ही स्कूल में झूला झूलने के लिए दोनों पहुंची थीं. झूला झूलने के क्रम में वहीं मौजूद नशे में धुत गांव के ही युवक ने दोनों बच्चियों को बहला फुसलाकर स्कूल के बाथरूम में रेप की घटना को अंजाम दिया. पुलिस का कहना है कि आरोपी को अरेस्ट करके आगे की कार्रवाई की जा रही है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com