बिहार : महिला को अकेले देख अचानक KISS कर फरार हुआ मनचला, CCTV में कैद हुई घटना

इस मामले में स्वास्थ्यकर्मी पीड़िता ने टाउन थाना में आवेदन देकर केस दर्ज करवाते हुए न्याय की गुहार लगाई है. वहीं पुलिस इस शख्स की तलाश में जुट गई है.

बिहार : महिला को अकेले देख अचानक KISS कर फरार हुआ मनचला, CCTV में कैद हुई घटना

जमुई में महिला स्वास्थ्यकर्मी के साथ सरेआम अश्लील हरकत कर फरार हुआ युवक

बिहार के जमुई में एक ऐसे शख्स की पुलिस को तलाश है जिसकी वजह से इलाके की महिलाओं में डर का माहौल है. ये शख्स महिलाओं को अकेले में देखकर किस करके फरार हो जाता. दरअसल, जमुई के सदर अस्पताल परिसर से चौंकाने वाला मामला सामने आया है. शुक्रवार को सदर अस्पताल परिसर में एक महिला स्वास्थ्यकर्मी किसी से फोन पर बातें कर रही थीं, इसी दौरान अस्पताल की बाउंड्री से छलांग लगाकर अंदर आए एक युवक ने महिला स्वास्थ्यकर्मी के साथ अश्लील हरकत की और धक्का देकर फरार हो गया. हालांकि इस बदमाश युवक की शर्मनाक हरकत सीसीटीवी में कैद हो गई है.

इस मामले में पीड़िता ने टाउन थाना में आवेदन देकर केस दर्ज करवाते हुए न्याय की गुहार लगाई है. वहीं पुलिस इस शख्स की तलाश में जुट गई है. थानाध्यक्ष राजीव कुमार तिवारी ने कहा कि जल्द ही आरोपी युवक की गिरफ्तारी कर सख्त कार्रवाई की जाएगी. ऐसी गंदी हरकत करने वालों को बक्शा नहीं जाएगा.

डरने की जरूरत नहीं, पुलिस अपना काम कर रही : बिहार में महिला से अश्लील हरकत पर पुलिस #BiharPolicepic.twitter.com/kQI8z2z43h

— NDTV India (@ndtvindia) March 14, 2023

सीसीटीवी की मदद से आरोपी की तलाश में पुलिस

इस घटना से इलाके में डर का माहौल है. पुलिस सीसीटीवी फुटेज की मदद से आरोपी तक पहुंचने की कोशिश में है. फिलहाल पुलिस की पहुंच से आरोपी फरार है.

पुलिस ने कहा कि डरने की जरूरत नहीं

इस मामले को लेकर महिलाओं में दहशत के सवाल पर पुलिस ने कहा कि पुलिस अपना काम कर रही है. छापेमारी की जा रही है. टीम लगा दी गई. किसी को डरने की जरूरत नहीं है.

पीड़िता ने कहा- नहीं जानती क्यों आया था, शक्ल भी नहीं पहचानती

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पीड़िता ने कहा कि 1.30 वॉश रूम से निकले. पीछे से कोई अज्ञात आया मुंह दाब दिया. किस कारण आया, क्यों आया, क्या दुश्मनी है... हम उसको पहचानते भी नहीं है. किसी तरह से हमने उससे अपने छुड़ाया, चिल्लाई तो हमारा स्टाफ आया. बाउंड्री इतनी नीचे है कि कुछ भी हो सकता है.महिलाओं के लिए सुरक्षा व्यवस्था सही की जाए ताकि हम ड्यूटी कर सकें.