बिहार : गुंडे दिनदहाड़े गहनों की दुकान में घुसे, दो भाइयों को गोली मार लूटपाट कर हुए फरार

करीब छह गुड़ों ने ज्वैलरी की दुकान में घुसने के बाद सुधीर और पवन सर्राफ पर गोली चला दी. सुधीर के हाथ में और पवन की जांघ में गोली लगी है. अपराधियों ने जमकर लूटपाट की और फरार हो गए.

बिहार : गुंडे दिनदहाड़े गहनों की दुकान में घुसे, दो भाइयों को गोली मार लूटपाट कर हुए फरार

गुंडों ने दिनदहाड़े गहनों की दुकान में की लूटपाट

बिहार के पूर्वी चम्पारण में बेखौफ अपराधियों ने दिनदहाड़े लूट की घटना को अंजाम दिया. दरअसल, जिले के चकिया बाजार में छह अपराधियों ने ज्वैलर्स की दुकान में दो भाइयों को गोली मारकर लूटपाट की. हैरानी की बात ये रही कि इस भीड़भाड़ वाले इलाके में अपराधी घटना को अंजाम देने के बाद आसानी से निकल गए.  घटना सीसीटीवी में कैद हुई है. करीब छह गुड़ों ने ज्वैलरी की दुकान में घुसने के बाद सुधीर और पवन सर्राफ पर गोली चला दी. सुधीर के हाथ में और पवन की जांघ में गोली लगी है. अपराधियों ने जमकर लूटपाट की और फरार हो गए.

मगध विवि के कुलपति को हटाने के मुद्दे पर सुशील मोदी ने 'अपने' ही राज्‍यपाल के खिलाफ खोला मोर्चा

चकिया नगर पंचायत के वार्ड चार के पार्षद पवन सरार्फ की सोना चांदी के जेवरात की दुकान चकिया केसरिया रोड के छोटकी बाजार में है. दुकान में घुसने के साथ हथियार से लैस अपराधियों ने दुकान की तिजोरी और गल्ले पर हमला बोल दिया. पूरी लूट की घटना का सीसीटीवी में फुटेज मौजूद है, जिसके आधार पर चकिया के डीएसपी संजय कुमार दल बल के साथ पहुंचकर जांच कर रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अपराधियों ने कितने रुपये और कितने के आभूषण की लूट की है, इसकी जानकारी नहीं मिल सकी है. घटना के तत्काल बाद घायल दोनों व्यवसायी भाइयों को चकिया अनुमंडल अस्पताल में भर्ती कराया गया,जहां से बेहतर इलाज के लिए मोतिहारी के निजी अस्पताल में भेजा गया है.