आज शरद पवार और उद्धव से मिलेंगे बिहार CM नीतीश कुमार और उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव

जनता दल (यूनाइटेड) प्रमुख नीतीश कुमार 2024 के चुनावों से पहले भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के खिलाफ गुट को मजबूत करने के लिए विपक्षी नेताओं से मिल रहे हैं.

आज शरद पवार और उद्धव से मिलेंगे बिहार CM नीतीश कुमार और उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव

नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव ठाकरे के आवास पर जाएंगे.

मुंबई:

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव आज अपने मुंबई दौरे के दौरान राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) के अध्यक्ष शरद पवार और शिवसेना (यूबीटी) के नेता उद्धव ठाकरे से मुलाकात करेंगे. जद (यू) के एक विधान परिषद सदस्य (एमएलसी) ने यह जानकारी दी. कुमार और तेजस्वी ठाकरे के आवास पर जाएंगे और बाद में पवार से उनके घर पर मुलाकात करेंगे.

जनता दल (यूनाइटेड) प्रमुख नीतीश कुमार 2024 के चुनावों से पहले भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के खिलाफ गुट को मजबूत करने के लिए विपक्षी नेताओं से मिल रहे हैं. उन्होंने मंगलवार को भुवनेश्वर में ओडिशा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक से मुलाकात की. जद (यू) के एमएलसी कपिल पाटिल ने कहा कि कुमार और राष्ट्रीय जनता दल (राजद) नेता यादव उपनगरीय बांद्रा में उद्धव ठाकरे के निजी आवास ‘मातोश्री' में दोपहर का भोजन करेंगे.  उन्होंने कहा कि दोनों नेता शाम को पवार से उनके दक्षिण मुंबई स्थित आवास 'सिल्वर ओक' में मिलेंगे.

ये भी पढ़ें : नवीन पटनायक की दिल्ली यात्रा से ओडिशा के राजनीतिक हलकों में अटकलें तेज

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये भी पढ़ें : एकनाथ शिंदे का मुख्‍यमंत्री पद दांव पर, सुप्रीम कोर्ट का फैसला आज : 10 प्‍वाइंट्स में समझें पूरा मामला



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)