बिहार : सड़क पर पानी में दौड़ रहा था करंट, चपेट में आया युवक; माता-पिता के आंखों के सामने बुझ गया घर का चिराग

सोमवार की सुबह हुई बारिश से स्टेशन रोड में जलभराव हो गया था. पानी के अंदर करंट दौड़ रहा था, तभी जाते समय युवक इसकी चपेट में आ गया.

बिहार : सड़क पर पानी में दौड़ रहा था करंट, चपेट में आया युवक; माता-पिता के आंखों के सामने बुझ गया घर का चिराग

बारिश से जमा पानी के अंदर करंट दौड़ रहा था, तभी युवक इसकी चपेट में आ गया

मुजफ्फरपुर :

मुजफ्फरपुर के स्टेशन रोड में सड़क पर करंट लगने से एक युवक की मौत हो गई. हादसे में युवक के माता-पिता बाल-बाल बच गए. परिवार दिल्ली से हमसफर एक्सप्रेस से मुजफ्फरपुर लौटा था. उन्हें दरभंगा जाना था. स्टेशन से बाहर निकलकर बस स्टैंड के लिए रवाना हुए, लेकिन रास्ते के बीच में पानी भरा हुआ था.युवक पानी के बीच से निकल रहा था. माता-पिता साइड से जा रहे थे, तभी युवक करेंट की चपेट में आ गया.

इस दौरान पिता पास पड़े बास की मदद से बेटे को छुड़ाने की कोशिश करने लगे और मां उसे खींचकर सड़क की दूसरी ओर लाने की कोशिश करने लगी. किसी तरह मां पानी से अपने बेटे को खींचकर बाहर लाई. इस दौरान पास में खड़े लोग तमाशबीन बने रहे. किसी ने उनकी मदद नहीं की. उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया, लेकिन तब तक उसकी मौत हो गई. 

बता दें कि स्मार्ट सिटी योजना के तहत स्टेशन सहित कई इलाकों में निर्माण का काम चल रहा है. सोमवार की सुबह हुई बारिश से स्टेशन रोड में जलभराव हो गया था. नगर निगम के स्ट्रीट लाइट का तार टूट कर गिर गया था. इसमें करंट दौड़ रहा था. सूचना मिलने के बाद नगर थाने की पुलिस मौके पर पहुंची. शव को पोस्टमार्टम कराने से परिजनों ने इंकार कर दिया. वे लोग शव लेकर दरभंगा चले गए. 

ये भी पढ़ें-

ये भी देखें- पंजाब पुलिस के इंटेलिजेंस मुख्यालय परिसर में धमाका, सीएम भगवंत ने मांगी रिपोर्ट

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com