"कमजोर और वंचित वर्गों के लिए न्याय हासिल करने को सर्वोच्च प्राथमिकता दें": भगवंत मान

पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने शनिवार को कहा कि कानूनी बिरादरी को कमजोर और वंचित वर्गों के लिए न्याय सुनिश्चित करने की सर्वोच्च प्राथमिकता के अनुसार समाज की भलाई में महत्वपूर्ण भूमिका निभानी चाहिए.

चंडीगढ़:

पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने शनिवार को कहा कि कानूनी बिरादरी को कमजोर और वंचित वर्गों के लिए न्याय सुनिश्चित करने की सर्वोच्च प्राथमिकता के अनुसार समाज की भलाई में महत्वपूर्ण भूमिका निभानी चाहिए. मुख्यमंत्री यहां बार काउंसिल की ऑनलाइन सेवा सुविधा शुरू करने और नए अधिवक्ताओं को लाइसेंस वितरित करने के लिए आयोजित एक समारोह में बोल रहे थे.

आधिकारिक बयान के अनुसार, मान ने कहा कि व्यापक जनहित में युवा अधिवक्ताओं को पूरी पेशेवर प्रतिबद्धता, समर्पण और ईमानदारी के साथ अपनी जिम्मेदारी का निर्वहन करना चाहिए. उन्होंने कहा कि कानूनी बिरादरी को कमजोर और वंचित वर्गों के लिए न्याय सुनिश्चित करने की सर्वोच्च प्राथमिकता के अनुसार समाज की भलाई में महत्वपूर्ण भूमिका निभानी चाहिए.

इस कार्यक्रम में पंजाब के महाधिवक्ता विनोद घई, राज्यसभा सदस्य राघव चड्ढा, पंजाब और हरियाणा बार काउंसिल के अध्यक्ष सुवीर सिद्धू तथा अन्य लोग शामिल थे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये भी पढ़ें:-
रूस ने यूक्रेन पर किया एक और बड़ा हमला, 70 से अधिक मिसाइलें दागीं
"AAP की वजह से ही पीएम को 50 KM का रोड शो करना पड़ा", NDTV से बोले सांसद राघव चड्ढा



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)