विज्ञापन

बेंगलुरु के होटल में उज्बेकिस्तान से आई महिला की मौत, पुलिस को हत्या शक

होटल में महिला की मौत (Bengaluru Uzbekistan Woman Dead) की जानकारी मिलने के बाद फॉरेंसिक साइंस लेबोरेटरी (एफएसएल) की टीम डॉग स्क्वाड के साथ सबूतों की तलाश में उसी कमरे में पहुंची, जहां जरीना ठहरी हुई थी. उन्होंने पूरे कमरे की बहुत ही सावधानी से जांच की.

बेंगलुरु के होटल में उज्बेकिस्तान से आई महिला की मौत, पुलिस को हत्या शक
बेंगलुरु के होटल में उज्बेकिस्तान की महिला की मौत.
नई दिल्ली:

बेंगलुरु के एक होटल में बुधवार को उज्बेकिस्तान से आई एक महिला मृत (Uzbekistan Woman found dead In Bengaluru Hotel) पाई गई थी. पुलिस अब विदेशी महिला की रहस्यमयी मौत की जांच कर रही है. बेंगलुरु के जगदीश होटल में  ज़रीना नाम की महिला मृत पाई गई थी. यह होटल शेषाद्रिपुरम इलाके में मौजूद है. जरीना नाम की महिला  उज्बेकिस्तान से चार दिन पहले टूरिस्ट वीजा पर बेंगलुरु आई थी. पुलिस ने बताया कि बुधवार दोपहर साढ़े चार बजे होटल स्टाफ ने दूसरी मंजिल पर जरीना के कमरे का दरवाजा खटखटाया, लेकिन कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली. मास्टर चाबी से दरवाजा खोला तो महिला कमरे में मृत मिली.

ये भी पढ़ें-'एक देश, एक चुनाव' के पक्ष में है रामनाथ कोविंद पैनल : NDTV के पास है रिपोर्ट

विदेशी महिला की रहस्यमयी मौत की जांच

होटल मैनेजर ने तुरंत पुलिस को फोन कर घटना की शिकायत दर्ज कराई. वहीं पुलिस ने रहस्यमयी मौत का मामला दर्ज कर लिया. पुलिस का कहना है कि जरीना की मौत की जांच की जा रही है. प्रथम दृष्टया सबूत हत्या की तरफ इशारा कर रहे हैं. पुलिस को शक है कि ज़रीना की हत्या गला दबाकर की गई है. महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए बॉरिंग अस्पताल भेजा गया है.

होटल के कमरे से सबूत जुटा रही पुलिस

बता दें कि होटल में महिला की मौत की जानकारी मिलने के बाद फॉरेंसिक साइंस लेबोरेटरी (एफएसएल) की टीम डॉग स्क्वाड के साथ सबूतों की तलाश में उसी कमरे में पहुंची, जहां जरीना ठहरी हुई थी. उन्होंने पूरे कमरे की बहुत ही सावधानी से जांच की, जिससे कोई सबूत हाथ लग सके. होटल के सीसीटीवी और रजिस्टर की भी जांच की जा रही है, जिससे यह पता लगाया जा सके कि बुधवार को जरीना के कमरे में कोई गया था या नहीं.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
खाड़ी सहयोग परिषद (GCC) की बैठक के लिए रियाद पहुंचे एस जयशंकर, जानें क्यों भारत के लिए है महत्वपूर्ण
बेंगलुरु के होटल में उज्बेकिस्तान से आई महिला की मौत, पुलिस को हत्या शक
"सरकार बनी तो लौटा देंगे" : कश्मीर जाकर राहुल गांधी ने क्या किया बड़ा वादा?
Next Article
"सरकार बनी तो लौटा देंगे" : कश्मीर जाकर राहुल गांधी ने क्या किया बड़ा वादा?
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com