बंगाल: DA में बढ़ोतरी की मांग पर प्रदर्शन कर रहे प्रदर्शनकारियों को धमकी मिलने के मामले में शिकायत दर्ज

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने इस सप्ताह के शुरू में विधानसभा में कहा था कि यदि प्रदर्शनकारी उनका ‘सिर कलम’ कर दें तो भी वह डीए में वृद्धि की उनकी मांग को पूरा नहीं कर पायेंगी.

बंगाल: DA में बढ़ोतरी की मांग पर प्रदर्शन कर रहे प्रदर्शनकारियों को धमकी मिलने के मामले में शिकायत दर्ज

प्रदर्शनकारियों को बम से उड़ाने की धमकी दी गई थी.

कोलकाता:

पश्चिम बंगाल में महंगाई भत्ते (डीए) में बढ़ोतरी की मांग को लेकर प्रदर्शन कर रहे सरकारी कर्मचारियों को बम से उड़ाने की धमकी मिलने के सिलसिले में पुलिस में शिकायत दर्ज की गयी है. दरअसल, धर्मतला में विरोध स्थल पर एक पोस्टर चिपका हुआ पाया गया है, जिसमें आंदोलन समाप्त नहीं करने पर प्रदर्शनकारियों को बम से उड़ाने की धमकी दी गई है.

इस पोस्टर में हड़ताल को ‘नाटक' करार देते हुए लिखा है, ‘‘इसे बंद करो वरना तुम्हें बम से उड़ा दिया जाएगा.'' मैदान पुलिस थाने के एक अधिकारी ने सोमवार को कहा, ‘‘हमें इस संबंध में शिकायत मिली है और मामले की जांच शुरू कर दी गयी है.''

एक प्रदर्शनकारी ने कहा, ‘‘हम ऐसी धमकियों से डरने वाले नहीं हैं. जब तक राज्य सरकार हमारी मांगें पूरी नहीं करती तब तक हम अपना धरना जारी रखेंगे. इस तरह की धमकियां हमारी एकता को मजबूत करेंगी और हमें अपने अधिकारों के लिए लड़ने में मदद करेंगी.''

बेंगलुरु में ड्रम से मिली महिला की लाश, ऑटो रिक्शा से आए थे अपराधी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने इस सप्ताह के शुरू में विधानसभा में कहा था कि यदि प्रदर्शनकारी उनका ‘सिर कलम' कर दें तो भी वह डीए में वृद्धि की उनकी मांग को पूरा नहीं कर पायेंगी.



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)