बहराइच : बारावफात के जुलूस के दौरान करंट लगने से पांच लोगों की मौत, CM योगी ने जताया दुख

उत्तर प्रदेश के बहराइच (Bahraich) जिले के नानपारा इलाके में रविवार सुबह जुलूस-ए-मोहम्मदी (Julus-e-Mohammadi) के दौरान करंट की चपेट में आने से तीन बच्चों सहित पांच लोगों की मौत (Death) हो गई. इस घटना पर सीएम योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) ने दुख जताया है.

बहराइच : बारावफात के जुलूस के दौरान करंट लगने से पांच लोगों की मौत, CM योगी ने जताया दुख

बहराइच में बारावफात जुलूस के दौरान करंट लगने से पांच लोगों की मौत हो गई है. (प्रतीकात्मक फोटो)

बहराइच:

उत्तर प्रदेश के बहराइच (Bahraich) जिले के नानपारा इलाके में रविवार सुबह जुलूस-ए-मोहम्मदी (Julus-e-Mohammadi) के दौरान करंट की चपेट में आने से तीन बच्चों सहित पांच लोगों की मौत (Death) हो गई, जबकि चार अन्य झुलस गये. अपर पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) अशोक कुमार ने बताया कि रविवार सुबह नानपारा कोतवाली की मैकूपुरवा ग्राम सभा के भग्गड़वा गांव में ग्रामीण अपने बच्चों के साथ बारावफात के जुलूस में हिस्सा ले रहे थे.

उन्होंने बताया कि सुबह करीब चार बजे जुलूस में शामिल कुछ लोग करंट की चपेट में आ गए, जिससे तीन बच्चों सहित चार लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई,  जबकि एक व्यक्ति ने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया.कुमार के मुताबिक, गंभीर रूप से झुलसे चार अन्य लोगों को बहराइच मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया है, जिनमें से एक की हालत गंभीर बताई जा रही है.जानकारी के मुताबिक मासुपुर गांव में  बारावफात का जुलूस निकाला जा रहा था. जुलूस के ठेले में लगी लोहे की रॉड बिजली के हाईटेंशन तार से टकरा गई.

हाईटेंशन तार से लोहे की रॉड के टकराते ही ठेले में करंट उतर आया. इसकी चपेट में नौ लोग आ गए. इनमें से चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि एक ने उपचार के लिए अस्पताल ले जाते समय रास्ते में दम तोड़ दिया. एक अन्य व्यक्ति की झुलसने के कारण हालत गंभीर बताई जा रही है. घायल का इलाज बहराइच मेडिकल कॉलेज में हो रहा है.घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल पहुंचाया. फिलहाल मौके पर पुलिस फोर्स तैनात कर दी गई है. 

सीएम योगी हादसे पर जताया दुख
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस हादसे पर दुख जताया है और मृतकों के परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है. मुख्यमंत्री ने अधिकारियों को मौके पर पहुंचकर पीड़ितों को हर संभव मदद देने के निर्देश दिए हैं.

ये भी पढ़ें: 

Video: उद्धव ठाकरे को बड़ा झटका, EC ने शिवसेना का चुनाव चिह्न किया फ्रीज

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com