विज्ञापन

बदलापुर रेप मामला : आरोपी अक्षय शिंदे के घर जाएगी SIT की टीम, तीनों बीवियों से होगी पूछताछ

एक अधिकारी ने बताया कि SIT आज आरोपी शिंदे की तीनों बीवियों के बयान भी दर्ज करेगी. जांच के दौरान पता चला कि आरोपी शिंदे स्कूल में नौकरी करने से पहले किसी बिल्डिंग में बतौर वॉचमैन काम करता था.

बदलापुर रेप मामला : आरोपी अक्षय शिंदे के घर जाएगी SIT की टीम, तीनों बीवियों से होगी पूछताछ
नई दिल्ली:

बदलापुर बच्चियों के साथ यौन उत्पीड़न  मामले में एक नया मोड़ सामने आया है. जानकारी के मुतााबिक, SIT की टीम आरोपी अक्षय शिंदे के घर जाएगी. सूत्रों ने बताया कि टीम शिंदे के घर की तलाशी लेगी. फिलहाल एसआईटी को आरोपी शिंदे के मोबाइल फोन की तलाश है. सूत्रों ने बताया कि पुलिस जानना चाहती है कि ऐसी हरकत करने वाला शख्स अपने मोबाइल फोन में क्या देखता था, क्या रखता था और उसके संपर्क में कौन-कौन था?

  1. सूत्रों ने बताया कि लोकल पुलिस ने इसके पहले आरोपी शिंदे की घर की तलाशी ली थी लेकिन उन्हें वहां से मोबाइल फोन नहीं मिला था.
  2. एसआईटी को जांच के दौरान स्कूल प्रेमिसेस के गेट का सीसीटीवी फुटेज मिला है जिसमें आरोपी स्कूल के अंदर आते और जाते दिखाई दे रहा है.

तीन शादियों कर चुका है शिंदे

सूत्रों ने बताया कि आरोपी शिंदे की तीन शादियां हो चुकी हैं. इसमें से पहले बीवी को उसने इसलिए छोड़ा क्योंकि उसका दवा है की पहली बीवी मानसिक रूप से बीमार है वहीं आरोपी ने दूसरी बीवी को छोड़ने के पीछे की वजह बताई की उसकी दूसरी बीवी गुटखा खाती थी. इस वजह से उसने उसे छोड़ दिया तो वहीं तीसरी बीवी 5 महीने की प्रेग्नेंट है.

पुलिस तीनों बीवियों का बयान इसलिए दर्ज करना चाहती है, ताकि वह उसकी मानसिक स्थिति को समझ सके. यह पता लगा सके कि उसका बर्ताव लोगों से कैसा था.

एक अधिकारी ने बताया कि SIT आज आरोपी शिंदे की तीनों बीवियों के बयान भी दर्ज करेगी. जांच के दौरान पता चला कि आरोपी शिंदे स्कूल में नौकरी करने से पहले किसी बिल्डिंग में बतौर वॉचमैन काम करता था. वह वहां पर करीब 1 साल तक काम कर रहा था. आरोपी ने पुलिस से दावा किया है कि उसने वह नौकरी खुद से छोड़ी लेकिन SIT उस बिल्डिंग से जुड़े लोगों का भी बयान दर्ज करेगी ताकि आरोपी शिंदे के बारे में और जानकारी मिल सके.

क्या है पूरा मामला?

बदलापुर के एक स्कूल में दो बच्चियों के साथ रेप की घटना सामने आई थी. स्कूल के सफाई कर्मचारी पर दुष्कर्म का आरोप है. यौन उत्पीड़न की घटना 12 और 13 अगस्त की है. स्कूल के शौचालय के सफाई कर्मचारी अक्षय शिंदे ने बच्चियों का यौन उत्पीड़न किया. घटना के सामने आने के बाद ठाणे में भारी विरोध प्रदर्शन हुए.

बदलापुर के लोग न्याय के लिए सड़कों पर उतरते नजर आए. पूरे प्रदेश से मांग हो रही है कि आरोपियों को कड़ी सजा दी जाए. इस मामले में जांच समिति ने अपनी प्रारंभिक रिपोर्ट राज्य सरकार को सौंप दी है. रिपोर्ट के अनुसार दोनों बच्चियों में रेप की पुष्टि हुई है. बताया जा रहा है कि 15 दिनों में दोनों बच्चियों के साथ कई बार यौन उत्पीड़न हुआ था.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
CM Kejriwal Bail LIVE: क्‍या CM केजरीवाल को मिलेगी जमानत, आज आएगा 'सुपीम' फैसला
बदलापुर रेप मामला : आरोपी अक्षय शिंदे के घर जाएगी SIT की टीम, तीनों बीवियों से होगी पूछताछ
लावारिस पैसों से भरा बैग थाने देने पहुंचा शख्स तो उसे ही बनाया लुटेरा, पुलिस की ये कैसी मनमानी?
Next Article
लावारिस पैसों से भरा बैग थाने देने पहुंचा शख्स तो उसे ही बनाया लुटेरा, पुलिस की ये कैसी मनमानी?
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com