बेंगलुरु में दुकानदार पर हमलावरों ने जमकर बरसाए लात-घूंसे, वीडियो हुआ वायरल

हैरान करने वाले इस वीडियो में दिख रहा है कि किस तरह से पहले एक लड़का दुकान के अंदर घुसता है और फिर वहां पहले से मौजूद दो युवकों पर हमला बोल देता है.

बेंगलुरु में दुकानदार पर हमलावरों ने जमकर बरसाए लात-घूंसे, वीडियो हुआ वायरल

बेंगलुरु में दुकानदारों पर आरोपियों ने बोला हमला

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया पर इन दिनों बेंगलुरु का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में कुछ युवक दुकान पर काम कर रहे दो लड़कों पर हमला करते दिख रहे हैं. पूरा मामला बीते गुरुवार का है. हैरान करने वाले इस वीडियो में दिख रहा है कि किस तरह से पहले एक लड़का दुकान के अंदर घुसता है और फिर वहां पहले से मौजूद दो युवकों पर हमला बोल देता है. इसके बाद आरोपी युवक के कुछ और साथी भी दुकान के अंदर आते हैं और दुकानदारों की लात-घूंसों और हेलमेट से पिटाई शुरू कर देते हैं. 

इस वीडियो के वायरल होने के बाद पुलिस ने फिलहाल अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. पूरा मामला बेंगलुरु के कुन्दलाहल्ली इलाके का है. मामले की जांच कर रहे एक पुलिस अधिकारी के अनुसार पीड़ित दुकानदारों ने इस घटना को लेकर पहले पुलिस कोई सूचना नहीं दी थी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

जब यह वीडियो वायरल हुआ तो पुलिस ने इस वीडियो के आधार पर कार्रवाई करते हुए मामला दर्ज कर पीड़ितों से आरोपियों के बारे में पूछताछ शुरू की है. अभी तक इस मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है जबकि अन्य दो आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए जगह-जगह छापेमारी की जा रही है.