उमेश पाल हत्याकांड : अतीक अहमद का परिवार इलाहाबाद हाईकोर्ट में दाखिल करेगा दो याचिका

अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन ने सीएम योगी को पत्र भेजकर पूरे मामले की सीबीआई जांच की मांग की है.

उमेश पाल हत्याकांड : अतीक अहमद का परिवार इलाहाबाद हाईकोर्ट में दाखिल करेगा दो याचिका

इस मामले में आरोपित अतीक अहमद के परिवार के चार सदस्य जेल में हैं.

राजूपाल हत्याकांड के गवाह उमेश पाल हत्याकांड से जुड़े मामले में बड़ा अपडेट सामने आया है. जानकारी के मुताबिक अतीक अहमद का परिवार जल्द इलाहाबाद हाईकोर्ट में दो याचिका दाखिल करेगा. अतीक का परिवार पहली याचिका में उमेश पाल हत्याकांड की सीबीआई जांच कराने की मांग करेगा. अर्जी में हाईकोर्ट की मॉनिटरिंग में सीबीआई जांच की मांग की जाएगी. वहीं दूसरी अर्जी अरेस्ट स्टे को लेकर दाखिल की जाएगी. इस मामले में आरोपित अतीक अहमद के परिवार के चार सदस्य जेल में हैं. बाहुबली अतीक अहमद गुजरात की साबरमती जेल में बंद है, उसका भाई अशरफ बरेली जेल में बंद है.

अतीक अहमद का बड़ा बेटा मोहम्मद उमर लखनऊ जेल में बंद है और छोटा बेटा अली अहमद प्रयागराज के नैनी सेंट्रल जेल में बंद है. जबकि तीसरे नंबर का बेटा असद अहमद फरार है. दो अन्य बेटे एहजम और अबान पुलिस की हिरासत में हैं. अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन से भी पुलिस पूछताछ कर चुकी है. शाइस्ता परवीन, बेटे असद अहमद, एहजम और अबान की गिरफ्तारी पर रोक की मांग के लिए हाईकोर्ट में याचिका दाखिल होगी. अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन ने सीएम योगी को भी पत्र लिखा है. पत्र भेजकर पूरे मामले की सीबीआई जांच की मांग की है. शाइस्ता परवीन की ओर से सीएम के पोर्टल पर भी पत्र भेजा गया है.

शाइस्ता ने लिखा है कि इस हत्याकांड से उसके परिवार का कोई लेना देना नहीं है. पत्र में कहा गया कि उनके दो बेटों को पुलिस कई दिन से उठाए हुए है. उनके बच्चों की जान को खतरा है. शाइस्ता परवीन ने आरोप लगाया है कि पुलिस एनकाउंटर की साजिश रच रही है. उनके पति अतीक अहमद और देवर अशरफ की पुलिस हत्या कर सकती है. शाइस्ता ने मांग की है कि सीबीआई जांच की सरकार ऐलान करे ताकि मामले की सच्चाई सामने आ सके. ये जानकारी अतीक अहमद के वकील खान सौलत हनीफ ने दी.

ये भी पढ़ें : झारखंड उपचुनाव : रामगढ़ विधानसभा सीट पर 11 बजे तक 32.51 प्रतिशत मतदान

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये भी पढ़ें : केजरीवाल बोले -ज्यादातर CBI अधिकारी गिरफ्तारी के खिलाफ तो मनोज तिवारी ने कहा- 'आप फेक न्यूज फैलाते हैं'