उमेश पाल की हत्या के पांच दिन पहले शूटर के घर गई थी अतीक की पत्नी, शाइस्ता पर इनाम घोषित

राजू पाल बहुजन समाज पार्टी के विधायक थे और 2005 में उनकी हत्या कर दी गई थी. उमेश पाल उस हत्याकांड के मुख्य गवाह थे. राजू पाल की हत्या में मुख्य आरोपी माफिया अतीक अहमद है. 

लखनऊ:

माफिया अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन पर भी इनाम घोषित कर दिया गया है. प्रयागराज पुलिस ने शाइस्ता परवीन पर 25 हजार रुपये का इनाम घोषित किया. उमेश पाल हत्याकांड में शाइस्ता नामजद आरोपी है. शाइस्ता की तलाश में पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है. वारदात में शामिल शूटर साबिर के साथ सीसीटीवी सामने आने के बाद पुलिस ने शाइस्ता पर इनाम घोषित किया है. शाइस्ता के अलावा वारदात में शामिल 5 शूटरों पर ढाई-ढाई लाख रुपये का इनाम घोषित है.

CCTV फुटेज ने खोली पोल
उमेश पाल हत्याकांड से 5 दिन पहले का अतीक की पत्नी का CCTV फुटेज सामने आया है. अतीक की पत्नी शाइस्ता परवीन के साथ शार्प शूटर साबिर भी मौजूद था. शाइस्ता परवीन अतीक गैंग के शूटर बल्ली उर्फ सुधांशु के घर नीवा पहुंची थी.19 फरवरी की रात 8: 57 बजे शूटर बल्ली उर्फ सुधांशु के घर शाइस्ता पहुंची थी. बाहुबली अतीक अहमद गैंग के लिस्ट में शूटर बल्ली उर्फ सुधांशु का नाम दर्ज है.

बल्ली और असाद की तलाश
शूटर बल्ली उर्फ सुधांशु धूमनगंज थाना क्षेत्र के नीवा गांव का रहने वाला है. बल्ली अतीक के अकाउंटेंट असाद के साथ प्रॉपर्टी का पूरा काम देखता है. अतीक ने असाद और बल्ली के पत्नी के नाम कई बेनामी संपत्ति करवा रखी है. चकिया में शूटर बल्ली की पत्नी के नाम पर बेशकीमती जमीन और मकान है. अतीक के शूटर बल्ली पर थाना धूमनगंज में कई आपराधिक केस दर्ज हैं. उमेश पाल शूटआउट कांड के बाद से शूटर बल्ली और अकाउंटेंट असाद फरार हैं. पुलिस और एसटीएफ की टीमें शूटर बल्ली और असाद की तलाश में जुटी हुईं हैं.

यह है मामला
प्रयागराज के बहुचर्चित राजू पाल हत्याकांड के मुख्य गवाह उमेश पाल और उसके सुरक्षाकर्मी संदीप निषाद की 24 फरवरी की शाम गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. धूमनगंज थानाक्षेत्र में उमेश पाल के घर के बाहर अज्ञात हमलावरों ने बम और गोली से उन पर हमला किया. इस हमले में उमेश पाल के अलावा उनके दो सुरक्षाकर्मी भी घायल हुए. राजू पाल बहुजन समाज पार्टी के विधायक थे और 2005 में उनकी हत्या कर दी गई थी. उमेश पाल उस हत्याकांड के मुख्य गवाह थे. राजू पाल की हत्या में मुख्य आरोपी माफिया अतीक अहमद है. 

यह भी पढ़ें-
"...मैं भयभीत हो गई" : होली पर हुई घटना के बारे में जापानी महिला ने सोशल मीडिया पर बयां किया दर्द
"...भ्रष्टचारी महसूस करें कि वे कानून से ऊपर नहीं" : जांच का सामना कर रहे विपक्षी नेताओं पर भाजपा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com