"अतीक कई राज खोलने वाला था, विपक्ष ने उसकी हत्या कराई" : यूपी के मंत्री का बड़ा दावा

माफिया अतीक अहमद (Atiq Ahmed) और अशरफ की 15 अप्रैल को प्रयागराज में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. घटना को प्रयागराज मेडिकल कॉलेज के बाहर अंजाम दिया गया था.

नई दिल्ली:

माफिया अतीक अहमद की हत्या को लेकर यूपी सरकार के मंत्री ने बड़ा बयान दिया है. यूपी के पशुपालन और डेयरी मंत्री धर्मपाल सिंह ने शनिवार को कहा कि अतीक अहमद कई बड़े राज खोलने वाला था, लेकिन इससे पहले ही विपक्ष ने उसकी हत्या करवा दी. धर्मपाल सिंह ने आगे कहा कि सच्चाई ये है कि अतीक की हत्या में विपक्ष मिला हुआ है. वो कई बड़े राज खोलने ही वाला था. लेकिन इससे पहले की वो कुछ बता पाता विपक्ष ने उसकी हत्या करवा दी. 

15 अप्रैल को हुई थी हत्या

माफिया अतीक अहमद (Atiq Ahmed) और अशरफ की 15 अप्रैल को प्रयागराज में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. घटना को प्रयागराज मेडिकल कॉलेज के बाहर अंजाम दिया गया था. दोनों को ही 10 से अधिक गोली मारी गई थी. इस मामले में पुलिस ने 3 लोगों को गिरफ्तार किया था. अतीक और अशरफ को मेडिकल के लिए ले जाया गया था. मारे गए गैंगस्टर के वकील विजय मिश्रा ने NDTV को बताया था कि पत्रकारों की भीड़ में से किसी ने अतीक अहमद और उनके भाई पर बेहद करीब से फायरिंग की. मिश्रा ने कहा था कि जब उन्हें गोली मारी गई तो वह उनके साथ खड़े थे.

घटना के कुछ वीडियो भी सामने आए हैं जिसमें अतीक अहमद और उसके भाई को पत्रकारों से बात करते हुए देखा जा सकता था, तभी किसी ने सरगना के सिर पर गोली मार दी. अगले ही पल उसके भाई को भी गोली मार दी गई. 

सीएम योगी आदित्यनाथ ने दिए उच्चस्तरीय जांच के आदेश
इस घटना को उत्तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने बेहद गंभीरता से लेते हुए तुरंत घटना का संज्ञान लिया था. सीएम योगी ने घटना के बाद तुरंत उच्‍चस्‍तरीय बैठक बुलाई और पूरे मामले की उच्‍चस्‍तरीय जांच के आदेश दिए थे. मुख्‍यमंत्री ने तीन सदस्‍यीय जांच आयोग के गठन के निर्देश भी दिए था. इस मामले में तीन हमलावरों को गिरफ्तार किया गया था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com