विज्ञापन
25 days ago
नई दिल्‍ली:

Assembly by Election Results: देश के 7 राज्यों की 13 सीटों पर हुए विधानसभा उपचुनाव में एनडीए को झटका लगा है. 13 में से महज 2 सीटों पर एनडीए को जीत मिली है. बंगाल, उत्तराखंड, बिहार, हिमाचल, पंजाब, तमिलनाडु और मध्यप्रदेश की 13 सीटों पर विधानसभा उपचुनाव हुए. जिनमें से मध्यप्रदेश की अमरवाड़ा और हिमाचल प्रदेश की हमीरपुर सीट पर ही बीजेपी को जीत मिली है.  कांग्रेस पार्टी ने 4 सीटों पर, टीएमसी ने 4 सीटों पर आम आदमी पार्टी ने एक सीट, डीएमके ने एक और एक सीट पर निर्दलीय उम्मीदवार को जीत मिली है. बिहार की चर्चित रुपौली सीट से निर्दलीय उम्मीदवार शंकर सिंह चुनाव जीतने में सफल रहे हैं. उन्होंने जदयू के उम्मीदवार को हराया. राजद की बीमा भारती तीसरे नंबर पर रहीं. 

Assembly by Election Results 

पंजाब में AAP को मिली जीत

आम आदमी पार्टी (आप) के उम्मीदवार मोहिंदर भगत ने जालंधर पश्चिम विधानसभा सीट पर उपचुनाव में शनिवार को अपने निकटतम प्रतिद्वंद्वी एवं भाजपा उम्मीदवार शीतल अंगुराल को 37,000 से अधिक मतों के अंतर से हराया. अधिकारियों के अनुसार भगत को 55,246 वोट मिले जबकि अंगुराल को 17,921 वोट मिले। कांग्रेस उम्मीदवार सुरिंदर कौर तीसरे स्थान पर रहीं और उन्हें 16,757 वोट मिले. 

उत्तराखंड की मंगलौर सीट पर कांग्रेस की जीत

उत्तराखंड की मंगलौर विधानसभा सीट पर हुए उपचुनाव में कांग्रेस के काजी मोहम्मद निजामुद्दीन जीते, भाजपा के करतार सिंह भड़ाना को 422 मतों के अंतर से हराया. 

13 में से 7 सीटों के परिणाम घोषित, जाने किस पर कौन जीता

13 विधानसभा सीटों में से अभी तक चुनाव आयोग ने 7 के परिणाम घोषित कर दिये हैं. हिमाचल की देहरा और नालागढ़ पर कांग्रेस पार्टी ने जीत दर्ज की है, वहीं हमीरपुर से भाजपा के आशीष शर्मा जीते हैं. पंजाब के जालंधर पश्चिम से आम आदमी पार्टी के उम्‍मीदवार जीते हैं. 

पश्चिम बंगाल की 4 में से 3 रायगंज, राणाघाट दक्षिण और बगदा के रिजल्‍ट एनाउंस हो गए हैं. इन तीनों सीटों पर तृणमूल कांग्रेस ने जीत दर्ज की है.    

हमीरपुर विधानसभा सीट पर भाजपा के आशीष शर्मा जीते

हिमाचल प्रदेश की हमीरपुर विधानसभा सीट पर हुए उपचुनाव में भाजपा के आशीष शर्मा ने अपने निकटतम प्रतिद्वंद्वी एवं कांग्रेस उम्मीदवार पुष्पेंद्र वर्मा को 1,571 मतों के अंतर से हरा दिया. बुधवार को राज्य में जिन तीन सीटों पर उपचुनाव हुए थे, उनमें से भाजपा ने केवल इसी सीट पर जीत दर्ज की है. वहीं, देहरा और नालागढ़ निर्वाचन क्षेत्रों में सत्तारूढ़ कांग्रेस ने जीत दर्ज की.

रुपौली सीट पर जीत के करीब निर्दलीय उम्‍मीदवार शंकर सिंह

बिहार की रुपौली सीट पर 12 राउंड की वोटिंग हो गई है और निर्दलीय उम्‍मीदवार शंकर सिंह 8204 वोटों से आगे चल रहे हैं. शंकर सिंह को अभी तक की गिनती हैं 67782 वोट मिले हैं. दूसरे स्‍थान पर कांग्रेस के कलाधर मंडल हैं, जिन्‍हें 59578 वोट मिले हैं. वहीं, आरजेडी की बामी भारती 30114 वोटों के साथ तीसरे स्‍थान पर हैं. वैसे बता दें कि इस सीट से पहले बीमा भारती ही विधायक थीं, लेकिन लोकसभा चुनाव लड़ने के लिए उन्‍होंने इस सीट से इस्‍तीफा दे दिया था. 

रुपौली सीट पर जीत के करीब निर्दलीय उम्‍मीदवार शंकर सिंह

बिहार की रुपौली सीट पर 12 राउंड की वोटिंग हो गई है और निर्दलीय उम्‍मीदवार शंकर सिंह 8204 वोटों से आगे चल रहे हैं. शंकर सिंह को अभी तक की गिनती हैं 67782 वोट मिले हैं. दूसरे स्‍थान पर कांग्रेस के कलाधर मंडल हैं, जिन्‍हें 59578 वोट मिले हैं. वहीं, आरजेडी की बामी भारती 30114 वोटों के साथ तीसरे स्‍थान पर हैं. वैसे बता दें कि इस सीट से पहले बीमा भारती ही विधायक थीं, लेकिन लोकसभा चुनाव लड़ने के लिए उन्‍होंने इस सीट से इस्‍तीफा दे दिया था. 

बंगाल में बीजेपी को बड़ा झटका

भाजपा ने 2021 विधानसभा चुनाव में रानाघाट दक्षिण और बगदाह सीट जीती थी. उसने पिछले विधानसभा चुनाव में रायगंज सीट भी जीती थी.

उत्‍तराखंड में बीजेपी को झटका, कांग्रेस एक सीट जीती... दूसरी पर आगे

उत्‍तराखंड में कांग्रेस बद्रीनाथ विधानसभा सीट से जीत गई है, वहीं मंगलौर सीट से आगे चल रही है. बद्रीनाथ सीट से लखपत सिंह बुटोला ने बीजेपी उम्‍मीदवार राजेन्द्र सिंह भण्डारी को 5095 वोटों के अंतर से मात दी है. लखपत सिंह बुटोला को 27696 और राजेन्द्र सिंह भण्डारी को 22601 वोट मिले हैं.  

बंगाल में टीएमसी ने 3 सीटें जीती, चौथी पर बढ़त

पश्चिम बंगाल में तृणमूल कांग्रेस ने राणाघाट दक्षिण सीट पर भी जीत दर्ज कर ली है. तृणमूल कांग्रेस के उम्मीदवार डॉ. मुकुट मणि अधिकारी ने भाजपा उम्मीदवार मनोज कुमार विश्वास को 39,048 वोटों के अंतर से हराया. डॉ. मुकुट मणि अधिकारी को 1,13,533 वोट मिले, वहीं बीजेपी प्रत्‍याशी को 74,485 वोट हासिल हुए. 

हिमाचल की नालागढ़ सीट से कांग्रेस आगे

हिमाचल प्रदेश की नालागढ़ विधानसभा सीट से कांग्रेस उम्‍मीदवार हरदीप सिंह बावा 8,990 वोटों से आगे चल रहे हैं. दूसरे स्‍थान पर बीजेपी के के.एल. ठाकुर हैं. तीसरे स्‍थान पर निर्दलीय उम्‍मीदवार हरप्रीत सैनी हैं. 

TMC ने रायगंज सीट 50 वोटों के अंतर से जीती

टीएमसी उम्‍मीदवार कृष्‍ण कल्‍याण ने 50 हजार से ज्‍यादा वोटों के अंतर से रायगंज सीट से जीत दर्ज की है. उन्‍हें 86, 479 वोट मिले. दूसरे स्‍थान पर बीजेपी उम्‍मीदवार मानस कुमार घोष रहे, जिन्‍हें 36,402 वोट मिले. कांग्रेस उम्‍मीदवार मोहित सेनगुप्‍ता 23,116 वोटों के साथ तीसरे स्‍थान पर रहे. 

पश्चिम बंगाल की 2 सीटों पर TMC की जीत, 2 पर आगे

पश्चिम बंगाल की रायगंज और बागदा विधानसभा सीट से तृणमूल कांग्रेस ने जीत दर्ज कर ली है. यहां 4 सीटों रायगंज, राणाघाट दक्षिण, बागदा और मानिकतला पर उपचुनाव हुए थे, इनमें से 2 पर तृणमूल ने जीत दर्ज कर ली है, वहीं 2 सीटों राणाघाट दक्षिण और मानिकतला पर बढ़त बनाए हुए है. 

मंगलौर सीट परकांग्रेस और बीजेपी में सिर्फ 93 वोटों का अंतर

उत्‍तराखंड की मंगलौर सीट पर 9 राउंड की वोटिंग के बाद कांग्रेस के काजी निजामुदीन बढ़त बनाए हुए हैं. कांग्रेस और बीजेपी उम्‍मीदवारों के बीच यहां कांटे की टक्‍कर देखने को मिल रही है, दोनों उम्‍मीदवारों के बीच सिर्फ 93 वोटों का अंतर है.  

  • कांग्रेस काजी निजामुदीन को  वोट-30173
  • भाजपा के करतार भडाना- 30080
  • बसपा प्रत्याशी उब्दुर्रहमान को मिले  -18666
  •  कांगेस 93 वोट से आगे

CM सुक्खू की पत्नी कमलेश ठाकुर ने जीती देहरा सीट

हिमाचल के देहरा से जीत के बाद मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू की पत्नी कमलेश ठाकुर ने जीत दर्ज कर ली है. कमलेश ठाकुर को 32737  मिले और उन्‍होंने बीजेपी उम्‍मीदवार होशियार सिंह को 9,399 वोटों के अंतर से हराया. यहां मुख्‍य मुकाबला कांग्रेस और बीजेपी के बीच ही था. इस पर मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह बोले, धनबल को जनबल ने हराया हैं. हम देहरा में 25 साल बाद जीते हैं.

रूपौली से निर्दलीय शंकर सिंह आगे

बिहार की रूपौली सीट पर बड़ा उलटफेर होता नजर आ रहा है. यहां से निर्दलीय उम्‍मीदवार शंकर सिंह आगे चल रहे हैं. हालांकि, वोटों का अंतर सिर्फ सिर्फ 1000 के आसपास है. लेकिन ये अंतर कब बढ़ जाए, कुछ कहा नहीं जा सकता. शंकर सिंह, रूपौली के बाहुबली माने जाते हैं. इस सीट से जेडीयू के कलाधर प्रसाद दूसरे नंबर पर और बीमा भारती तीसरे नंबर पर हैं. 

  • शंकर सिंह- 37,137
  • कलाधर प्रसाद मंडल- 36101
  • बीमा भारती- 20253  

हिमाचल की हमीरपुर सीट से बीजेपी के आशीष शर्मा जीते

हिमाचल प्रदेश की हमीरपुर विधानसभा सीट से बीजेपी के आशीष शर्मा ने जीत दर्ज कर ली है. उन्‍होंने कांग्रेस के डॉ. पुष्‍पेंद्र वर्मा को 1433 वोटों के अंतर से हाराया. अशीष शर्मा को 9 राउंड की वोटिंग के बाद 26617 वोट मिले. यहां कांग्रेस और बीजेपी के शुरुआत से कांटे की टक्‍कर देखने को मिली. यहां नोटो को भी 198 वोट मिले. 

मध्य प्रदेश की अमरवाड़ा सीट पर कांग्रेस के धीरे शाह आगे

मध्य प्रदेश की अमरवाड़ा विधानसभा सीट के लिए 11 राउंड की काउंटिंग हो चुकी है और कांग्रेस के धीरेन शाह  6759 वोटों के अंतर से बढ़त बनाए हुए हैं. दूसरे स्‍थान पर कमलेश प्रताप शाह हैं, जिन्‍हें 39330 वोट हासिल हुए हैं.  

पश्चिम बंगाल की रायगंज सीट पर TMC बड़ी बढ़त, BJP दूसरे स्‍थान पर

पश्चिम बंगाल में रायगंज विधानसभा सीट पर तृणमूल कांग्रेस बड़ी बढ़त बनाए हुए है. 8 राउंड की काउंटिंग के बाद टीएमसी के कृष्‍ण कल्‍याण 73,829 वोट हासिल कर चुके हैं और वह बीजेपी के मानस कुमार घोष से 47,104 वोटों की बढ़त बनाए हुए हैं. तीसरे स्‍थान पर कांग्रेस के मोहित सेना गुप्‍ता है, जिनके खाते में अभी तक 19,723 वोट आए हैं. 

रूपौली सीट पर कांटे की टक्‍कर, जेडीयू के कलाधर सिर्फ 501 वोटों से आगे

बिहार की रूपौली सीट पर 6 राउंड की काउंटिंग के बाद कांटे की टक्‍कर देखने को मिल रही है. जेडीयू के कलाधर प्रसाद मंडल को अभी तक 32,209 वोट हासिल हुए हैं. और वह निर्दलीय उम्‍मीदवार शंकर सिंह से सिर्फ 501 वोटों से आगे हैं. आरजेडी की बीमा भारती 16,919 वोटों के साथ तीसरे स्‍थान पर हैं. 

AAP ने जीती पंजाब की जालंधर पश्चिम सीट

पंजाब में जालंधर पश्चिम सीट पर आम आदमी पार्टी ने जीत दर्ज कर ली है. आप के प्रत्‍याशी मोहिंदर भगत ने यहां  37,325 वोटों के अंतर से जीत दर्ज की है. 13 राउंड की वोटिंग के बाद  बीजेपी दूसरे स्‍थान पर रही. बीजेपी की प्रत्‍याशी शीतल अंगुराज को 17,921 वोट मिले. वहीं, कांग्रेस उम्‍मीदवार सुरिंदर कौर तीसरे स्‍थान पर रही, जिन्‍हें 16757 वोट हासिल हुए. 

रूपौली सीट पर तीसरे स्‍थान पर बीमा भारती

बिहार की रूपौली सीट पर 5 राउंड की काउंटिंग हो चुकी है. जेडीयू के कलाधर प्रसाद मंडल 1757 वोटों से आगे चल रहे हैं. दूसरे स्‍थान पर निर्दलीय उम्‍मीदवार शंकर सिंह हैं. वहीं, बीमा भारती तीसरे स्‍थान पर हैं. 

बद्रीनाथ विधानसभा सीट रिजल्‍ट: चौथा राउंड में कौन आगे?

उत्‍तराखंड की बद्रीनाथ विधानसभा सीट के चौथा राउंड की मतगणना के दौरान कांग्रेस बढ़त बनाए हुए है.

  • राजेंद्र भंडारी: बीजेपी- 1552
  • लखपत बुटोला: कांग्रेस- 1750
  • हिम्मत सिंह: सै.स.पार्टी- 27
  • नवल खाली: निर्दलीय- 119
  • 5 नोटा- 70
  • कुल वोट- 3518

By Elections Result Live: मंगलौर सीट पर चौथे राउंड में कांग्रेस आगे

उत्‍तराखंड की मंगलौर सीट पर उपचुनाव के चौथा राउंड की काउंटिंग पूरी हो गई है. इस सीट पर कांग्रेस के काजी निजामुद्दीन 4898 वोटों से आगे चल रहे हैं. भाजपा के उम्‍मीदवार करतार सिंह भड़ाना 3837 वोटों के साथ दूसरे नंबर पर चल रहे हैं. वहीं, बसपा के उबेदुर्रहमान को 1351 मिले हैं. इस सीट पर कांग्रेस और भाजपा के बीच कड़ी टक्‍कर देखने को मिल रही है. 

Amarwara By Election Result LIVE: अमरवाड़ा में कांग्रेस उम्मीदवार आगे

अमरवाड़ा उपचुनाव: छठा राउंड में कांग्रेस आगे चल रही है. 

भाजपा: 20507
कांग्रेस: 24555 
गोंडवाना गणतंत्र पार्टी: 10834

देहरा विधानसभा : मुख्य़मंत्री सुखविंदर सुक्खू की पत्नी आगे

हिमाचल प्रदेश की  देहरा विधानसभा पर हुए उपचुनाव के तहत जारी मतगणना में कांग्रेस उम्मीदवार और मुख्य़मंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू की पत्नी आगे हैं

बद्रीनाथ उपचुनाव: तीसरा राउंड में कांग्रेस आगे

भाजपा- 4510

कांग्रेस- 5473

तीसरे राउंड में कांग्रेस आगे

अमरवाड़ा उपचुनाव रिजल्ट LIVE: चौथा राउंड में BJP आगे

अमरवाड़ा  , चौथा राउंड:  BJP आगे

भाजपा: 15590
कांग्रेस: 13360
गोंडवाना गणतंत्र पार्टी: 8060

अमरवाड़ा सीट भाजपा के कमलेश प्रताप शाह आगे

मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा जिले में अमरवाड़ा सीट पर हुए उपचुनाव के लिए मतगणना शनिवार को कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच जारी है. तीसरे चरण के बाद भाजपा के कमलेश प्रताप शाह कांग्रेस के धीरन शाह इनवती से 4,160 वोटों से आगे हैं.

जालंधर विधानसभा सीट उपचुनाव: आप उम्मीदवार मोहिंदर भगत शुरुआती रुझानों में आगे

जालंधर पश्चिम विधानसभा सीट पर उपचुनाव की मतगणना शनिवार सुबह प्रारंभ हुई, जिसमें आम आदमी पार्टी (आप) के उम्मीदवार मोहिंदर भगत शुरुआती रुझानों में अपनी निकटतम प्रतिद्वंद्वी एवं कांग्रेस उम्मीदवार सुरिंदर कौर से आगे हैं. रुझानों के अनुसार, भाजपा उम्मीदवार शीतल अंगुराल तीसरे स्थान पर हैं।

Rupauli Bypoll Result 2024 LIVE : जेडीयू उम्मीदवार ने बढ़ाई बढ़त

जेडीयू के कलाधर प्रसाद मण्डल निर्दलीय शंकर सिंह से 5559 वोटों से आगे. तीसरे स्थान पर राजद की बीमा भारती.

Rupauli Bypoll Result 2024 LIVE : बीमा भारती मारेंगी बाजी या NDA का दिखेगा दबदबा?

7 राज्यों की 13 विधानसभा सीटों के लिए वोटों की गिनती जारी

MP, Amarwara By Election Result: शुरुआती रूझानों बीजेपी आगे

अमरवाड़ा विधानसभा उपचुनाव के शुरुआती रूझानों में भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार कमलेश प्रताप शाह आगे चल रहे हैं.

West Bengal upchunav Raigan result Live : टीएमसी के उम्मीदवार आगे

West Bengal upchunav Raigan result Live : रायगंज सीट से टीएमसी के कृष्णा कल्याणी आगे चल रहे हैं.

मंगलौर उप चुनाव : 171 वोट से आगे कांग्रेस प्रत्याशी काजी निजामुद्दी आगे

मंगलौर उपचुनाव:  171 वोटों के साथ कांग्रेस प्रत्याशी काजी निजामुद्दी आगे चल रहे हैं

पहला राउंड फाइनल-

काजी निजामुद्दीन कांग्रेस-   4613

करतार भडाना भाजपा-      454

उबैदुर रहमान मोंटी बसपा-   4442

बद्रीनाथ: शुरुआती रूझानों में कांग्रेस बढ़त

बद्रीनाथ काउंटिंग के प्रथम चरण में भाजपा को खाते में 1726 और कांग्रेस के खाते में 1921 वोट आए हैं. यानी कांग्रेस इस सीट पर आगे चल रही है.

Rupauli Bypoll Result 2024 LIVE :शुरुआती रूझानों में जनता दल यूनाइटेड आगे

Rupauli Bypoll Result 2024 LIVE : शुरुआती रूझानों में जनता दल यूनाइटेड ने कलाधर मंडल इस सीट पर आगे चल रहे हैं.

मंगलौर उपचुनाव पहला राउंड में कांग्रेस आगे

मंगलौर उपचुनाव के रूझान

कांग्रेस, काजी निजामुद्दीन -   4613

भाजपा, करतार भडाना-      454

बसपा, उबैदुर रहमान मोंटी-   4642

West Bengal upchunav result Live : राणाघाट दक्षिण विधानसभा उपचुनाव की मतगणना शुरू

बद्रीनाथ सीट: पहले राउंड में कांग्रेस के उम्मीदवार आगे

उत्तराखंड उपचुनाव रिजल्ट LIVE: बद्रीनाथ पहले राउंड में कांग्रेस के उम्मीदवार 200 वोटों से आगे.

AAP पंजाब की जालंधर पश्चिम सीट पर आगे

पंजाब में जालंधर पश्चिम सीट पर आम आदमी पार्टी कांग्रेस के बीच टक्‍कर देखने को मिल रही है. आप के प्रत्‍याशी मोहिंदर भगत आगे चल रहे हैं. कांग्रेस की उम्‍मीदवार सुरिंदर कौर और बीजेपी की प्रत्‍याशी शीतल अंगुराज क्रमश: दूसरे और तीसरे स्‍थान पर हैं. वैसे बता दें कि 2022 में हुए विधानसभा चुनाव में जालंधर पश्चिम सीट से सुरिंदर कौर ने जीत दर्ज की थी, हालांकि, तब वह आप की उम्‍मीदवार थीं. 

हिमाचल की देहरा सीट से BJP आगे

हिमाचल प्रदेश की देहरा विधानसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी के होशियार सिंह 250 से ज्‍यादा वोटों से अपने प्रतिद्वंद्वियों से आगे चल रहे हैं. दूसरे स्‍थान पर कांग्रेस की कमलेश ठाकुर हैं.  

20 राउंड की वोटिंग के बाद घोषित होंगे अमरवाड़ा उपचुनाव के परिणाम

छिंदवाड़ा में आज अमरवाड़ा विधानसभा उपचुनाव के नतीजे आएंगे. अमरवाड़ा उपचुनाव में 10 जुलाई को मतदान हुआ था. अमरवाड़ा विधानसभा में 78.71% वोट डाले गए थे. उपचुनाव में मैदान में थे 9 प्रत्याशी. वोटों की गिनती पीजी कॉलेज में हो रही है, 20 राउंड में की जाएगी वोटों की गिनती होगी. 

7 राज्‍यों की 13 सीटों पर मतगणना शुरू

7 राज्‍यों की 13 विधानसभा सीटों पर हुए मतदान के लिए मतगणना शुरू हो गई है. इस चुनाव में कई दिग्‍गजों की साख दांव पर लगी हुई है.

मंगलौर सीट पर क्‍या फिर होगा BSP का कब्‍जा?

उत्तराखंड की दो सीटों पर हुए उपचुनाव के परिणाम भी आज घोषित होने जा रहे हैं. पहली, बद्रीनाथ और दूसरी मंगलौर सीट. मायावती की बहुजन समाज पार्टी की विधायक के निधन के बाद मंगलौर सीट खाली हो गई थी. इसलिए चुनाव आयोग को यहां उपचुनाव कराने पड़े हैं. 

रूपौली सीट से बीमा भारती क्‍या फिर बनेंगी विधायक?

बिहार की रूपौली सीट भी काफी चर्चा में बनी हुई है. इस सीट पर राष्‍ट्रीय जनता दल (राजद) की तरफ से बीमा भारती मैदान में हैं. वह पहले भी इस सीट पर विधायक थी, लेकिन लोकसभा चुनाव के लिए उन्‍होंने ये सीट छोड़ दी थी. लोकसभा चुनाव में बीमा सिंह पूर्णिया सीट से पप्‍पू यादव के खिलाफ चुनाव मैदान में नजर आई थीं. वह चुनाव हार गई थीं, इस तरह बीमा भारती के हाथों से दोनों सीटें चली गईं. 

यहां हुआ सबसे ज्यादा हुआ था मतदान

उपचुनाव के नतीजे काफी कुछ बयां कर देंगे. काफी लोगों की नजरें हिमाचल प्रदेश की नालागढ़ सीट पर टिकी हुई हैं, जहां सबसे ज्‍यादा मतदान हुआ था. यहां  78% मतदान हुआ था. वहीं, वहीं, तमिलनाडु की विक्रवंडी सीट पर  77.73 प्रतिशत मतदान देखने को मिला. 

Track Latest News Live on NDTV.com and get news updates from India and around the world

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
"क्या अरविंद केजरीवाल को फिर गिरफ्तार करेंगे?" : हाईकोर्ट ने ED से पूछा
विधानसभा उपचुनाव में INDIA ब्लॉक की बल्ले-बल्ले... 13 में से 10 सीटों पर कब्जा, 2 सीट ही जीत सकी BJP
रांची में सब इंस्पेक्टर की गोली मारकर हत्या, स्पेशल ब्रांच में थे तैनात
Next Article
रांची में सब इंस्पेक्टर की गोली मारकर हत्या, स्पेशल ब्रांच में थे तैनात
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;