मणिपुर: असम राइफल्स के जवान ने अपने 6 साथियों पर फायरिंग कर खुद को भी मारी गोली

मणिपुर पुलिस की तरफ से मिली जानकारी के मुताबिक, सभी घायलों को आगे के इलाज के लिए सैन्य अस्पताल ले जाया गया है और उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है. पुलिस ने साफ किया कि गोलीबारी (Assam Rifles) की घटना का राज्य में चल रहे जातीय संघर्ष से कोई संबंध नहीं है. 

मणिपुर: असम राइफल्स के जवान ने अपने 6 साथियों पर फायरिंग कर खुद को भी मारी गोली

असम राइफल्स के एक जवान ने अपने छह साथियों पर चलाई गोली.

नई दिल्ली:

असम राइफल्स के एक जवान ने मंगलवार रात मणिपुर (Manipur Soldier Firing) में अपने छह साथियों पर फायरिंग कर खुद को भी गोली मार ली, इस घटना में उसकी मौत हो गई. अधिकारियों का दावा है कि इसका राज्य में चल रहे मौजूदा जातीय संघर्ष से कोई लेना-देना नहीं है. पुलिस ने कहा कि यह घटना दक्षिण मणिपुर में म्यांमार सीमा के पास तैनात असम राइफल्स बटालियन में हुई. गोलीबारी की घटना में घायल हुए सभी 6 मणिपुर के बाहर के रहने वाले हैं.

ये भी पढ़ें-"नीतीश-लालू ने तो सिर्फ कर्पूरी ठाकुर के नाम पर वोट लिया...." : गिरिराज सिंह का वार

मणिपुर पुलिस की तरफ से मिली जानकारी के मुताबिक, सभी घायलों को आगे के इलाज के लिए सैन्य अस्पताल ले जाया गया है और उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है. पुलिस ने साफ किया कि गोलीबारी की घटना का राज्य में चल रहे जातीय संघर्ष से कोई संबंध नहीं है. 

छुट्टियों से वापस लौटा था NCO

खुद को गोली मारने वाले गैर-कमीशन अधिकारी (एनसीओ) की गोली लगने से मौत हो गई. वह हाल ही में छुट्टियों से वापस लौटा था. रात को उसने अचानक अपनी बंदूक लोड की और खुद को गोली मारने से पहले अपने साथियों पर फायरिंग कर दी.अधिकारियों ने कहा कि इस दुर्भाग्यपूर्ण घटना को राज्य में चल रहे मौजूदा संघर्ष से नहीं जोड़ा जाना चाहिए, क्यों कि घायलों में से कोई भी मणिपुर से नहीं है. मामले का पता चलाने के लिए घटना की जांच के आदेश दे दिए गए हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये भी पढ़ें-बेंगलुरु कोचिंग सेंटर से लापता हुआ 12 साल का लड़का, 3 दिन बाद हैदराबाद में मिला