विज्ञापन
Story ProgressBack

लालू यादव पाकिस्तान चले जाएं...जानें असम के सीएम हिमंता बिस्वा सरमा ऐसा क्यों बोले

असम के मुख्यमंत्री हिमंता बिस्बा सरमा का कहना है कि अगर इस बार नरेंद्र मोदी सरकार बनी तो पीओके (PoK) को भारत में वापस लेकर आएंगे. 

Read Time: 3 mins
लालू यादव पाकिस्तान चले जाएं...जानें असम के सीएम हिमंता बिस्वा सरमा ऐसा क्यों बोले
असम के सीएम हिमंता बिस्वा सरमा. (फाइल फोटो)
नई दिल्ली:

असम के मुख्यमंत्री हिमंता बिस्बा सरमा ने मुस्लिमों को आरक्षण दिए जाने को लेकर आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव (Lalu Yadav) पर हमला बोला है. हिमंता ने कहा कि लालू अगर मुस्लिमों को आरक्षण देना चाहते हैं तो उनको पाकिस्तान (Pakistan) जाना पड़ेगा. उन्होंने कहा कि लालू यादव ने पिछले दिनों कहा था कि अगर वह जीत जाते हैं तो पूरे देश के मुस्लिमों को आरक्षण देंगे. अगर वह मुसलमानों को आरक्षण (Muslim Reservation) देना ही चाहते हैं तो वह पाकिस्तान चले जाएं और वहां धर्म के आधार पर आरक्षण दे. क्यों कि भारत में तो यह संभव नहीं है.

"पीओके को भारत में वापस लाएंगे"

इसके साथ ही हिमंता सरमा ने असम में मदरसा बंद करवाए जाने को लेकर अपनी सरकार के फैसले का भी जिक्र किया. उन्होंने कहा कि असम सरकार ने राज्य के 700 मदरसों को बंद करवा दिया. इसके साथ ही उन्होंने कश्मीर को लेकर भी बड़ा बयान दिया है. उनका कहना है कि अगर इस बार नरेंद्र मोदी सरकार बनी तो पीओके को भारत में वापस लेकर आएंगे. उनका कहना है कि अयोध्या की तरह ही अब मथुरा का मंदिर भी बनेगा. 

सम्राट चौधरी ने भी लालू पर बोला था हमला

इससे पहले बिहार के उप मुख्यमंत्री सम्राट चौधरी ने भी लालू प्रसाद यादव के मुसलमानों के लिए आरक्षण की वकालत करने पर बड़ा हमला बोला था.उन्होंने लालू यादव को दो टूक कहा था कि किसी भी कीमत पर मुसलमानों को आरक्षण नहीं दिया जाएगा. उन्होंने कहा था कि लालू यादव कितना भी प्रयास कर लें, लेकिन मुसलमानों को विशेष आरक्षण नहीं दिया जाएगा. अति पिछड़े समाज, दलित समाज, पिछड़े समाज और गरीब सवर्ण समाज के लोगों का आरक्षण किसी भी कीमत पर बीजेपी खत्म नहीं होने देगी.

मुस्लिमों को आरक्षण मिलना चाहिए-लालू यादव

बता दें कि तीसरे चरण के मतदान से पहले लालू प्रसाद यादव ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा था कि बीजेपी वाले जंगल राज की बात कहकर लोगों को भड़का रहे हैं. बीजेपी के लोगों में हार का डर कुछ इस कदर है कि लोगों को भड़काने का काम कर रहे हैं. ये लोग देश के लोकतंत्र और संविधान को खत्म करना चाहते हैं. इस दौरान उन्होंने कहा था कि देश के मुसलमानों को पूरा आरक्षण मिलना चाहिए.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
कोटा में एक और छात्र ने की आत्महत्या, ले रहा था JEE की कोचिंग
लालू यादव पाकिस्तान चले जाएं...जानें असम के सीएम हिमंता बिस्वा सरमा ऐसा क्यों बोले
कौन हैं फिजिक्सवाला अलख पांडे, जिन्होंने NEET स्टूडेंट्स की लड़ाई को सुप्रीम कोर्ट तक पहुंचाया
Next Article
कौन हैं फिजिक्सवाला अलख पांडे, जिन्होंने NEET स्टूडेंट्स की लड़ाई को सुप्रीम कोर्ट तक पहुंचाया
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;