आज भी ED दफ़्तर नहीं जाएंगे अरविंद केजरीवाल, AAP ने कहा - कोर्ट के फ़ैसले का इंतज़ार करे ED

दिल्ली के मुख्यमंत्री व आम आदमी पार्टी के मुखिया अरविंद केजरीवाल एक बार फिर ED के सामने पेश नहीं होंगे. आम आदमी पार्टी का कहना है कि केजरीवाल अभी ईडी नहीं जाएंगे. यह मामला कोर्ट में है और कोर्ट में अगली सुनवाई 16 मार्च को है.

आज भी ED दफ़्तर नहीं जाएंगे अरविंद केजरीवाल, AAP ने कहा - कोर्ट के फ़ैसले का इंतज़ार करे ED

दिल्ली के मुख्यमंत्री व आम आदमी पार्टी के मुखिया अरविंद केजरीवाल एक बार फिर ED के सामने पेश नहीं होंगे. आम आदमी पार्टी का कहना है कि केजरीवाल अभी ईडी नहीं जाएंगे. यह मामला कोर्ट में है और कोर्ट में अगली सुनवाई 16 मार्च को है. पार्टी का कहना है कि रोज समन भेजने की जगह ईडी कोर्ट के फैसले का इंतजार करे. आम आदमी पार्टी ने कहा है कि हम पर INDIA गठबंधन छोड़ने के लिए इस तरह का दबाव बनाया जा रहा है, हम इसे नहीं छोड़ेंगे. मोदी सरकार हम पर इस तरह दबाव न बनाए.

अरविंद केजरीवाल का कहना है कि ईडी का समन गैर कानूनी है. अगर कानूनी रूप से सही समन भेजा जाता है तो वह जरूर ईडी के समक्ष पेश हो जाएंगे. साथ ही केजरीवाल ये भी आरोप लगाते हैं कि पीएम मोदी का मकसद लोकसभा चुनावों से पहले उन्‍हें गिरफ्तार करना है. वह गिरफ़्तार करके दिल्ली की सरकार गिराना चाहते हैं. लेकिन हम ये क़तई नहीं होने देंगे. ये समन राजनीति से प्रेरित हैं... ईडी बताए कि पूछताछ क्यों करना चाहती है? 

अरविंद केजरीवाल के अधिवक्ता द्वारा दायर आवेदन में कहा गया कि दिल्ली विधानसभा का बजट सत्र 15 फरवरी से शुरू हो गया है और मार्च के पहले सप्ताह तक चलेगा. इसमें कहा गया है कि वह 16 मार्च को सुनवाई की अगली तारीख पर व्यक्तिगत रूप से अदालत के समक्ष पेश होंगे.

इसे भी पढ़ें- दिल्ली के CM अरविंद केजरीवाल का आरोप- "दिल्ली में गंभीर संवैधानिक संकट पैदा हो गया है"

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com