रेलवे क्रॉसिंग पर रुके, फिर हुई गोलियों की बौछार : कैसे नफे सिंह पर घात लगाकर किया गया हमला

पुलिस को शक है इसी गाड़ी पर चारों शूटर सवार होकर आए थे. गाड़ी के नंबर को ट्रेस करके जानकारी जुटाने की कोशिश की जा रही है, फिलहाल इस मामले पर अभी तक कोई ठोस सुराग नहीं मिला है.

रेलवे क्रॉसिंग पर रुके, फिर हुई गोलियों की बौछार : कैसे नफे सिंह पर घात लगाकर किया गया हमला

नफे सिंह राठी अपनी फॉर्च्यूनर कार में सवार थे.

इंडियन नेशनल लोकदल (इनेलो) की हरियाणा इकाई के अध्यक्ष नफे सिंह राठी की अज्ञात हमलावरों ने रविवार को गोली मारकर हत्या कर दी. इस घटना ने सबको हैरान कर दिया है. पुलिस ने इस मामले की छानबीन शुरू कर दी है. फिलहाल सीसीटीवी से पुलिस को एक संदिग्ध गाड़ी के बारे में जानकारी मिली है. पुलिस को शक है इसी गाड़ी पर चारों शूटर सवार होकर आए थे. गाड़ी के नंबर को ट्रेस करके जानकारी जुटाने की कोशिश की जा रही है, फिलहाल इस मामले पर अभी तक कोई ठोस सुराग नहीं मिला है.

पुलिस अब उस i20 कार की तलाश कर रही है जिसका इस्तेमाल हत्यारों द्वारा किए जाने का संदेह है. हरियाणा के झज्जर जिले के सीसीटीवी फुटेज में, रेलवे क्रॉसिंग के पास पहुंचते ही कार एसयूवी का पीछा करती हुई दिखाई दे रही है. करीब 20 मिनट बाद वापस लौट रही कार को उसी कैमरे में कैद कर लिया गया.

घटना के बाद, एनडीटीवी की टीम घटनास्थल पर पहुंची. टीम को गाड़ी के शीशे टूटे हुए मिले. साथ ही साथ घटनास्थल पर गोलियों के कई निशान भी मिले.

जानकारी के मुताबिक, नफे सिंह राठी अपनी फॉर्च्यूनर कार में सवार थे. कार में वो आगे की सीट पर बैठे हुए थे. कार को नफे सिंह का भांजा चला रहा था. पीछे वाली सीट पर उनकी पार्टी के कार्यकर्ता जयकिशन दलाल बैठे हुए साथ ही साथ एक गनर बैठा हुआ था.

जानकारी के मुताबिक, 4 शूटरों ने गाड़ी में चारों तरफ से फायरिंग की, आधुनिक हथियारों से सबसे ज्यादा गोलियां नफे सिंह की तरफ मारी गईं. करीब 20 राउंड फायरिंग हुई. गाड़ी के शीशे टूटे हुए है और गोलियों के कई निशान हैं.

इनेलो नेता अभय चौटाला ने बताया कि राठी की झज्जर जिले में गोली मारकर हत्या कर दी गई. उन्होंने सरकार पर राठी की जान को खतरा होने के बावजूद सुरक्षा मुहैया कराने में विफल रहने का आरोप लगाया और राज्य के मुख्यमंत्री और गृह मंत्री के इस्तीफे की मांग की.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इसे भी पढ़ें- हरियाणा INLD अध्यक्ष... 2 बार के MLA, जानें कौन थे नफे सिंह राठी जिनकी सरेआम की गई हत्या