बिहार के गालीबाज IAS का एक और वीडियो वायरल, तेजस्वी यादव बोले- "बर्दाश्त करने लायक नहीं"

अभी पिछले दिनों गाली वाले वीडियो का विवाद थमा भी नहीं था कि मद्य निषेध विभाग के प्रधान सचिव और विभाग के महानिदेशक केके पाठक का दूसरा वीडियो भी सामने आया है. केके पाठक इस बार बिहार के अधिकारियों को छोड़ आईएएस अधिकारी को गाली दे रहे हैं.

बिहार के गालीबाज IAS का एक और वीडियो वायरल, तेजस्वी यादव बोले-

केके पाठक का एक और वीडियो वायरल होने पर उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने कहा कि यह बर्दाश्त करने लायक़ नहीं है.

पटना:

बिहार के गालीबाज IAS अधिकारी केके पाठक का एक और वीडियो वायरल होने पर उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने कहा कि उन्होंने पहला वीडियो देखा है और यह बर्दाश्त करने के लायक़ नहीं है. आपको बता दें कि केके पाठक का एक और वीडियो वायरल हुआ है. इसमें भी वह जमकर गालियां दे रहे हैं. वीडियो में वह अधिकारियों को साले, इडियट, गधे, कहकर संबोधित कर रहे हैं. अभी पिछले दिनों गाली वाले वीडियो का विवाद थमा भी नहीं था कि मद्य निषेध विभाग के प्रधान सचिव और विभाग के महानिदेशक केके पाठक का दूसरा वीडियो भी सामने आया है. केके पाठक इस बार बिहार के अधिकारियों को छोड़ आईएएस अधिकारी को गाली दे रहे हैं. केके पाठक का यह वीडियो वीडियो कांफ्रेंसिंग मीटिंग के दौरान का है, जिसमें वह कहते हैं कि बिना मां-बहन किए किसी को अक्ल नहीं आती है.

"उल्लू का पट्ठा, इडियट, गधा..."
केके पाठक कॉपरेटिव को लेकर मीटिंग कर रहे थे. इसी में कहते हैं, "हटाओ साले सभी कॉपरेटिव को. हम खुद से सब कुछ बांटेंगे."  केके पाठक यही नहीं रुकते हैं. कहते हैं, "सब साले सर, सर, सर, सर.. करते रहते हैं कि सर करेंगे, सर करेंगे, सर करेंगे. साले सभी तो यहां पर सर ही हैं.. बिहार में आम आदमी कौन है?" तभी उन्होंने रोहतास के एक अधिकारी को कहा, "कहां मर गया रोहतास.." फिर बिक्रमगंज के अधिकारी को निर्देश देते हुए कहते हैं, "जो कोऑपरेटिव का बंदर बैठा हुआ है, उसको ले जाकर टेकओवर करो." उसी मीटिंग में किसी अधिकारी को झाड़ते हुए उन्होंने कहा, "उल्लू का पट्ठा, इडियट, गधा..." फिर उन्होंने कहा, "सब के सब निकम्मे हैं, गधे हैं."

पहले वीडियो पर हुई थी F.I.R
केके पाठक का पहला वीडियो आने पर बिहार एडमिनिस्ट्रेशन सर्विस एसोसिएशन ने विरोध करते हुए एफआईआर दर्ज कराया था. इसको लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भी बयान दिया था कि मुख्य सचिव इस पूरे मामले की जांच कर रहे हैं, लेकिन एक बार फिर से उनका गाली वाला वीडियो सामने आया है. पिछली वीडियो की पूरी खबर के लिए यहां क्लिक करें- बिहार के गालीबाज IAS का Video Viral : अधिकारियों को दी गालियां, जनता को कहे "अपशब्द" 

यह भी पढ़ें-
दिल्ली समेत देश के ज्यादातर इलाकों में कम हो रही ठंड, न्यूनतम तापमान धीरे-धीरे बढ़ रहा
अडाणी समूह के क्रेडिट प्रोफाइल पर किसी प्रकार का तुरंत प्रभाव नहीं पड़ेगा : रेटिंग एजेंसी Fitch

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com