'यह मैं नहीं हूं, यह फर्जी है' : महिला के साथ अश्लील वीडियो के आरोपों पर आंध्र प्रदेश के सांसद बोले

वाईएसआर कांग्रेस पार्टी के सांसद ने वीडियो को फर्जी बताते हुए मानहानि का मामला दर्ज कराने की धमकी दी है.

'यह मैं नहीं हूं, यह फर्जी है' : महिला के साथ अश्लील वीडियो के आरोपों पर आंध्र प्रदेश के सांसद बोले

महिला के साथ अश्लील वीडियो के आरोपों पर आंध्र प्रदेश के सांसद बोले

हैदराबाद :

आंध्र प्रदेश में एक सांसद का कथित आपत्तिजनक वीडियो सियासी गलियारों में बवाल खड़ा किए हुए है. हालांकि, वीडियो को फर्जी बताते हुए सांसद ने मानहानि का मामला दर्ज कराने की धमकी दी है. बता दें कि एक वीडियो में एक पुरुष एक महिला के साथ वीडियो कॉल के जरिए अश्लील हरकत करते हुए दिख रहा है. वीडियो में दिख रहा शख्स बिना शर्ट के घूम रहा है और बाद में वीडियो कॉल पर एक महिला को अपना प्राइवेट पार्ट दिखा रहा है. हालांकि, सांसद का दावा है कि जिम में शर्टलेस वर्कआउट करते हुए उनके वीडियो को एक अश्लील वीडियो में बदल दिया गया है.

वाईएसआर कांग्रेस पार्टी के सांसद गोरान्तला माधव ने वीडियो को फर्जी बताते हुए मानहानि का मामला दर्ज कराने की धमकी दी है. माधव ने कहा कि नकली वीडियो विपक्षी तेलुगु देशम पार्टी, या टीडीपी में उनके प्रतिद्वंद्वियों द्वारा एक राजनीतिक साजिश का परिणाम है. 

आंध्र प्रदेश के सांसद ने कहा कि वह पहले ही पुलिस और साइबर अपराध इकाई में शिकायत दर्ज करा चुके हैं. राजनीति में आने से पहले माधव खुद एक पूर्व पुलिस अधिकारी हैं. माधव ने कथित तौर पर कहा कि उन्हें इसलिए निशाना बनाया गया, क्योंकि वह एक पिछड़ी जाति से ताल्लुक रखते हैं और कड़ी मेहनत के साथ अपने रास्ते पर आगे बढ़े हैं. उन्होंने आरोप लगाया कि ऊंची जातियों से जुड़े "येलो मीडिया" उन्हें निशाना बना रहे हैं, अगर जरूरत पड़ी तो वह उच्च न्यायालय और सुप्रीम कोर्ट जाएंगे.

ये भी पढ़ें-

ये भी देखें-संसद में हमें बोलने नहीं दिया जा रहा, NDTV से बोले अधीर रंजन चौधरी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com