विज्ञापन
This Article is From Apr 18, 2022

अमेठी: बारातियों से भरी जीप और ट्रक की भीषण टक्कर, छह लोगों की मौत

अमेठी (Amethi) जिले के गौरीगंज क्षेत्र में बाबूगंज सगरा आश्रम के पास बारातियों से भरी एक जीप और ट्रक के बीच भीषण टक्कर में छह लोगों की मौत हो गयी तथा चार अन्य गंभीर रूप से घायल हो गये.

अमेठी: बारातियों से भरी जीप और ट्रक की भीषण टक्कर, छह लोगों की मौत
पुलिस ने बताया कि शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर अन्य  कार्यवाही की जा रही है.
अमेठी:

अमेठी (Amethi) जिले के गौरीगंज क्षेत्र में बाबूगंज सगरा आश्रम के पास बारातियों से भरी एक जीप और ट्रक के बीच भीषण टक्कर में छह लोगों की मौत हो गयी तथा चार अन्य गंभीर रूप से घायल हो गये. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और अमेठी से सांसद स्मृति ईरानी ने इस दुर्घटना में लोगों की मृत्यु पर गहरा शोक व्यक्त किया है. पुलिस अधीक्षक दिनेश सिंह ने बताया कि रायबरेली के नसीराबाद क्षेत्र से लौट रहे बारातियों की तेज रफ्तार से चलाई जा रही जीप 17-18 अप्रैल की दरम्यानी रात को करीब सवा 12 बजे गौरीगंज क्षेत्र के बाबूगंज सगरा आश्रम के पास सामने से आ रहे एक ट्रक से टकरा गई.

उन्होंने बताया कि इस दुर्घटना में छह लोगों की मौत हो गई तथा चार अन्य गम्भीर रूप से घायल हो गये. घायलों को जिला अस्पताल गौरीगंज में भर्ती कराया गया है, जहां से चारों को लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया. सिंह ने बताया कि सभी मृतकों की पहचान हो गई है और इनमें कल्लू (40), उसका आठ वर्षीय पुत्र सौरभ, कृष्ण कुमार सिंह (30) , शिव मिलन, रवि तिवारी और त्रिवेणी प्रसाद शामिल हैं. अमेठी से भाजपा सांसद और केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने इस घटना पर दुख व्यक्त किया है. उनके प्रतिनिधि विजय गुप्ता ने कहा 'स्मृति ईरानी (Smriti Irani) इस वक्त विदेश में हैं. उन्हें जैसे ही इस घटना की सूचना मिली, उन्होंने जिला प्रशासन को आदेश दिए कि वे पीड़ित परिवारों की पूरी मदद करें और घायलों को समुचित चिकित्सा व्यवस्था सुनिश्चित कराएं.'

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने भी इस दुर्घटना में लोगों की मृत्यु पर गहरा शोक व्यक्त किया है. उन्होंने मृतकों के शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है. मुख्यमंत्री ने अधिकारियों को घायलों का समुचित उपचार कराने तथा इस दुर्घटना से प्रभावित लोगों को हर संभव राहत और मदद प्रदान करने के निर्देश दिए हैं. प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, टक्कर इतनी जोरदार थी कि जीप के परखच्चे उड़ गए. 

इसे भी पढ़ें: ट्रै्क्टर से गिरते-गिरते बचीं सपना चौधरी, गुस्से में ड्राइवर को सुना दीं खरी खोटी

BMW में बैठकर स्वैग दिखा रहे थे कई दोस्त, जैसे ही बढ़ाई स्पीड, पीछे की ओर बैठा दोस्त मुंह के बल गिरा बाहर और फिर...

बाइक का इंजन गर्म होने पर पेट्रोल टैंक खोला तो हो सकता है बड़ा हादसा, देखें वीडियो

इसे भी देखें : मुंबई: आपस में टकराई दो ट्रेनें, पुडुचेरी एक्‍सप्रेस की 3 बोगियां पटरी से उतरने के चलते कुछ ट्रेनें रद्द

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com