तेज रफ्तार कार की ट्रक से भीषण टक्कर, पुल से नीचे गिरने ही वाला था ट्रक, अचानक लगी आग और फिर... - देखें VIDEO

वीडियो में दिखाया गया है कि एक सफेद कार रैंप पर नियंत्रण खो देती है और सीधे ट्रक के रास्ते में आ जाती है. घटना के सीसीटीवी फुटेज में कार रैंप से हाईवे की ओर जाती दिख रही है.

तेज रफ्तार कार की ट्रक से भीषण टक्कर, पुल से नीचे गिरने ही वाला था ट्रक, अचानक लगी आग और फिर... - देखें VIDEO

तेज रफ्तार कार की ट्रक से भीषण टक्कर

अमेरिका में ब्लेन के पास हाईवे पर ट्रक और कार की टक्कर (collision between a truck and a car) में भीषण आग लग गई जो कैमरे में कैद हो गई. इस घटना का एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में दिखाया गया है कि एक सफेद कार रैंप पर नियंत्रण खो देती है और सीधे ट्रक के रास्ते में आ जाती है. घटना के सीसीटीवी फुटेज में कार रैंप से हाईवे की ओर जाती दिख रही है. यह नियंत्रण से बाहर लग रही थी. अचानक, कार ट्रक से टकरा गई, जिससे ट्रक चालक राजमार्ग के किनारे से टकरा गया. इसके बाद ट्रक में आग लग जाती है.

घटना 11 अप्रैल 2022 दोपहर करीब ढाई बजे की है.

देखें Video:

कैप्शन के मुताबिक, करीब दो घंटे तक हाईवे पर ट्रैफिक बंद रहा, इस दौरान मलबा साफ किया गया. कैप्शन में लिखा है, "ऐसा प्रतीत होता है कि चालक आग लगने के बाद ट्रक से बाहर निकलने में सक्षम था."

अमेरिकी टेलीविजन और रेडियो प्रसारण कंपनी केएसटीपी की एक रिपोर्ट में कहा गया है कि ट्रक चालक का नाम मिशेल मूर है. रिपोर्ट में मूर के हवाले से कहा गया है, “मैंने केवल चट्टानें और गंदगी देखी. अगली बात मुझे पता है कि मैं टकरा रहा हूं और मुझे दूसरी ओर धकेला जा रहा है.”

WCCO-TV, मिनियापोलिस, मिनेसोटा, अमेरिका के लिए लाइसेंस प्राप्त एक टेलीविजन स्टेशन ने बताया कि कार चालक पर नशे में होने का संदेह था. रिपोर्ट में कहा गया है कि दुर्घटना में केवल दो ड्राइवर शामिल थे, और दोनों का इलाज किया गया था. जांच अधिकारियों का मानना ​​​​है कि कार चालक "बिगड़ा होने पर गाड़ी चला रहा था" और वे इसकी जांच कर रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


आलिया रणबीर के मेहंदी समारोह में पहुंचे थे ये मेहमान