विज्ञापन
This Article is From Apr 15, 2022

बाइक का इंजन गर्म होने पर पेट्रोल टैंक खोला तो हो सकता है बड़ा हादसा, देखें वीडियो

अगर आप मोटरसाइकिल के मालिक है तो इस गर्मी के सीजन में आपको और भी ज्यादा सतर्क रहने की जरूरत है. ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं क्योंकि सोशल मीडिया पर इन दिनों एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखकर आप सन्न रह जायेंगे.

बाइक का इंजन गर्म होने पर पेट्रोल टैंक खोला तो हो सकता है बड़ा हादसा, देखें वीडियो

हम सभी ने कई बार फिल्मों में देखा है कि, अचानक कार या बाइक में विस्फोट हो जाता है और आग की लपटें नजर आने लगती हैं.  ऐसा होने पर ड्राइवर या तो उस आग में झुलस जाता है या फिर मौत को बेहद करीब से महसूस कर बाल बाल बच जाता है.  लेकिन क्या आपने सोचा है कि फिल्मों में नजर आने वाले ये सीन असल जिंदगी में भी जरा सी लापरवाही के चलते बड़े हादसे में तब्दील हो सकते हैं.  इन दिनों सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखकर आपकी रूह कांप उठेगी. 

गर्म इंजन में बाइक का पेट्रोल टैंक खुला तो हुआ ये बड़ा हादसा 

  अगर आपके पास बाइक हैं तो इस गर्मी के सीजन में आपको और भी ज्यादा सतर्क रहने की जरूरत है. ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं क्योंकि सोशल मीडिया पर इन दिनों एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखकर आप सन्न रह जायेंगे. ये वीडियो खौफनाक जरूर है लेकिन ये हम सभी को सतर्क रहने का अलार्म दे रही है.  दरअसल इस वीडियो में एक बाइक नजर आ रही है  जिसका इंजन गर्म हो चुका है. तेज पानी की बौछार से बाइक में पानी डालते हुए एक शख्स नजर आ रहा है.  कुछ ही देर बाद वहां लोगों से आवाज सुनाई देती है कि बाइक का पेट्रोल टैंक को खोल दो, और जैसे ही आदमी पेट्रोल टैंक खोलता है अचानक मोटरसाइकिल में आग लग जाती है.  बिल्कुल किसी फिल्मी सीन की तरह  बाइक में विस्फोट हो जाता है और पेट्रोल टैंक खोलने वाला बुरी तरह झुलस जाता है.  ये वीडियो जिसने भी देखा उसकी रूह कांप उठी. 

 आपकी जरा सी लापरवाही दे सकती है बड़े हादसे को न्यौता 

 आईपीएस रूपिन शर्मा ने अपने ऑफिशियल टि्वटर हैंडल से बाइक में जरा सी गलती की वजह से हुए विस्फोट का ये वीडियो शेयर किया. वीडियो शेयर करने के साथ ही उन्होंने कैप्शन में एक चेतावनी देते हुए लिखा,  'एडवाइजरी' बाइक का इंजन गर्म होने पर तुरंत बाइक का पेट्रोल टैंक ना खोलें'.  सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इस वीडियो को देखकर लोग डर भी रहे हैं और सबक भी ले रहे हैं. इसके साथ ही ट्विटर यूजर्स ने अपने कमेंट बॉक्स पर यह भी लिखा कि ऐसे मौके पर किसी की कही हुई बातों पर विश्वास नहीं करना चाहिए.  दरअसल भीड़ में मौजूद एक शख्स ने ही इस आदमी को पेट्रोल टैंक खोलने की सलाह दी थी और वही बाद में इसका वीडियो बना रहा था. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
खाट ऐसी कि एकसाथ आराम से बैठ सकते हैं 100 लोग, लंबाई-चौड़ाई देख रह जाएंगे दंग, बनाया अनोखा रिकॉर्ड
बाइक का इंजन गर्म होने पर पेट्रोल टैंक खोला तो हो सकता है बड़ा हादसा, देखें वीडियो
एक पैर पर किया ऐसा जबरदस्त डांस कि देखने वाले रह गए दंग, चेहरे की मुस्कान देख हर कोई हुआ इंप्रेस
Next Article
एक पैर पर किया ऐसा जबरदस्त डांस कि देखने वाले रह गए दंग, चेहरे की मुस्कान देख हर कोई हुआ इंप्रेस
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com