VIDEO: अग्रिम जमानत मिलने के बाद कर्नाटक के BJP विधायक का गृहनगर में हुआ हीरो जैसा स्‍वागत..

मौके से आए विजुअल्‍स में विधायक की कार से साथ चल रही लोगों की भीड़ को नारेबाजी करते हुए देखा जा सकता है. जब इन लोगों ने पटाखे छोड़ तो सन रूफ वाली कार में सवार विधायक ने मुस्‍कुराते हुए हाथ हिलाया.

VIDEO: अग्रिम जमानत मिलने के बाद कर्नाटक के BJP विधायक का गृहनगर में हुआ हीरो जैसा स्‍वागत..

खास बातें

  • विजुअल्‍स में लोगों को विधायक के पक्ष में नारे लगाते देखा जा सकता है
  • लोगों ने पटाखे छोड़े तो MLA ने मुस्‍कुराते हुए हाथ हिलाया
  • बेटे के घूस लेते पकड़े जाने के मामले में पिता वीरुपक्षप्‍पा भी हैं आरोपी

भ्रष्‍टाचार के एक मामले में हाईकोर्ट से अग्रिम जमानत पाने वाले कर्नाटक के बीजेपी विधायक मादाल वीरुपक्षप्‍पा का उनके गृहनगर दावणगेरे में 'हीरो' की तरह स्‍वागत हुआ. बेटे के चार अन्‍य लोगों के साथ 40 लाख रुपये की रिश्‍वत लेते हुए रंगे हाथों पकड़े जाने के बाद वीरुपक्षप्‍पा पिछले पांच‍ दिनों से लापता थे. मौके से आए विजुअल्‍स में विधायक की कार के  साथ चल रही लोगों की भीड़ को नारेबाजी करते हुए देखा जा सकता है. जब इन लोगों ने पटाखे छोड़े तो सन रूफ वाली कार में सवार विधायक ने मुस्‍कुराते हुए हाथ हिलाया. गौरतलब है कि बेटे प्रशांत कुमार के पिछले माह कथित तौर पर विधायक पिता की ओर से रिश्‍वत लेते हुए पकड़े जाने के बाद मादाल वीरुपक्षप्‍पा को इस मामले में मुख्‍य आरोपी के तौर पर नामित किया गया था. 

बेटे प्रशांत को लोकायुक्‍त पुलिस ने रिश्‍वत लेते हुए पकड़ा था 

कायुक्‍त सूत्रों के अनुसार, प्रशांत को उनके पिता के बेंगलुरु के दफ्तर कर्नाटक सोप एंड डिटर्जेंट लिमिटेड (KSDL) इसे गिरफ्तार किया गया था, जहां वो रिश्वत ले रहे थे. लोकायुक्त पुलिस के अनुसार, प्रशांत ने घूस के तौर पर 80 लाख रुपये की मांग की थी. प्रशांत के पिता कर्नाटक के दावणगेरे जिले के चन्‍नागिरी से विधायक और केएसडीएल के चेयरमैन हैं. कर्नाटक प्रशासनिक सेवा के 2008 बैच के अधिकारी प्रशांत को साबुन और अन्य डिटर्जेंट बनाने के लिए आवश्यक कच्चे माल को खरीदने की डील के लिए एक ठेकेदार से घूस लेते हुए पकड़ा गया था. बताया जाता है कि कथित तौर पर उन्‍होंने 80 लाख रुपये की डिमांड की थी, जिसकी शिकायत एक हफ्ते पहले इस ठेकेदार ने लोकायुक्‍त से की थी, जिसके बाद प्रशांत को रंगे हाथ पकड़ने के लिए योजना बनाई गई थी.लोकायुक्त के एक वरिष्‍ठ अधिकारी ने कहा, "कच्चे माल की खरीद के लिए केएसडीएल के अध्यक्ष वीरुपक्षप्‍पा की ओर से रकम प्राप्‍त की गई. केएसडीएल के अध्यक्ष और पैसे प्राप्त करने वाले आरोपी पिता और पुत्र हैं.

दिल्‍ली के सीएम केजरीवाल ने बीजेपी और पीएम मोदी पर साधा निशाना

कर्नाटक के इस कथित भ्रष्‍टाचार मामले को लेकर दिल्‍ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने भी बीजेपी पर निशाना साधा है केजरीवाल ने कहा है कि पीएम मोदी (PM Narendra Modi) कभी भी भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ने की बात न ही करें, क्योंकि यह उनके मुंह से अच्छा नहीं लगता है. दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट किया, 'प्रधानमंत्री जी, मनीष सिसोदिया के घर से रेड में कुछ नहीं मिला. उन पर CBI, ED की सारी धाराएं लगाकर गिरफ्तार कर लिया गया. आपकी पार्टी के MLA के यहां इतना कैश मिला, उसकी गिरफ्तारी नहीं? अब आप कभी भी भ्रष्टाचार से लड़ने की बात तो मत ही करना. आपके मुंह से अच्छा नहीं लगता.'केजरीवाल ने कर्नाटक में बीजेपी विधायक मदल विरुपक्षप्पा से संबंधी एक ट्वीट को रीट्वीट करते हुए प्रधानमंत्री मोदी पर ये तंज कसा. 3 मार्च को लोकायुक्त की एंटी करप्शन टीम ने विरुपक्षप्पा को कथित तौर पर 40 लाख रुपये घूस लेते हुए गिरफ्तार किया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये भी पढ़ें-