विज्ञापन

अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह का भाई हैदराबाद में ड्रग्स मामले में गिरफ्तार

पुलिस ने कहा कि तेलंगाना एंटी-नारकोटिक्स ब्यूरो की ओर से युवाओं और छात्रों से आग्रह है कि वे नशीली दवाओं के शिकार न बनें और माता-पिता अपने बच्चों की गतिविधियों पर नजर रखें.

अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह का भाई हैदराबाद में ड्रग्स मामले में गिरफ्तार
तेलंगाना:

हैदराबाद पुलिस ने कथित ड्रग्स मामले में अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह के भाई अमन प्रीत सिंह को चार अन्य लोगों के साथ गिरफ्तार किया है. तेलंगाना एंटी-नारकोटिक्स विभाग ने इनके पास से 35 लाख कीमत की 199 ग्राम कोकीन, दस सेलफोन और दो पासपोर्ट जब्त किए हैं. साइबराबाद के पुलिस आयुक्त अविनाश मोहंती ने कहा कि अमन उन ग्राहकों में से एक है, जो ये ड्रग्स खरीदता था. 

पुलिस ने अमन प्रीत सिंह समेत कुल तेरह ड्रग उपभोक्ताओं के नाम बताए हैं, उनमें से छह को गिरफ्तार किया गया है.

तेलंगाना एंटी-नारकोटिक्स ब्यूरो, डिप्टी पुलिस आयुक्त, साइबराबाद कमिश्नरेट की राजेंद्र नगर और नरसिंगी पुलिस ने साथ मिलकर हैदराबाद में पांच ड्रग डीलरों को पकड़ा है. 

ड्रग आपूर्तिकर्ताओं में से एक मुख्य आरोपी की पहचान नाइजीरिया के ओनुओहा ब्लेसिंग के रूप में की गई है, जो बेंगलुरु में हेयर स्टाइलिस्ट है और उस पर पहले भी मामले दर्ज हैं.

तेलंगाना एंटी नारकोटिक्स ब्यूरो, साइबराबाद पुलिस की स्पेशल ऑपरेशंस टीम (एसओटी) और राजेंद्रनगर पुलिस ने शहर में हाई प्रोफाइल ग्राहकों को कोकीन बेचने वाले पांच ड्रग विक्रेताओं को गिरफ्तार किया, जिनमें दो नाइजीरियाई भी शामिल हैं.

13 उपभोक्ताओं में से पांच को गिरफ्तार कर लिया गया है और जब उनके मूत्र के नमूनों का परीक्षण किया गया तो सभी पांचों व्यक्तियों में कोकीन को लेकर सकारात्मक रिपोर्ट मिली. गिरफ्तार किए गए पांच लोग अनिकेत, प्रसाद, अमन, मधु और निखिल हैं.

तेलंगाना पुलिस ने एक बयान में कहा, "तेलंगाना एंटी-नारकोटिक्स ब्यूरो की ओर से युवाओं/छात्रों से आग्रह है कि वे नशीली दवाओं के शिकार न बनें और माता-पिता  अपने बच्चों की गतिविधियों पर नजर रखें और बेझिझक पुलिस से संपर्क करें." 

प्रवर्तन निदेशालय रकुल प्रीत सिंह से भी कर चुकी है पूछताछ
प्रवर्तन निदेशालय ने पिछले साल रकुल प्रीत सिंह को मादक पदार्थों की तस्करी और उपभोग मामले में तलब किया था. इस संबंध में जांच एजेंसी ने 33 वर्षीय अभिनेत्री का बयान 2022 और 2021 में भी दर्ज किया था.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
देश के इन राज्‍यों के लिए IMD का भारी बारिश का अनुमान, जानें आपके यहां का मौसम का हाल
अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह का भाई हैदराबाद में ड्रग्स मामले में गिरफ्तार
सुनीता केजरीवाल ने विभव की फोटो शेयर कर लिखा 'सुकून भरा दिन', स्वाति मालीवाल ने किया रिएक्ट
Next Article
सुनीता केजरीवाल ने विभव की फोटो शेयर कर लिखा 'सुकून भरा दिन', स्वाति मालीवाल ने किया रिएक्ट
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com