विज्ञापन
Story ProgressBack

गिरफ्तारी से बचने के लिए अभिनेता साहिल खान ने बदला था भेष, 4 दिनों में 1,800 किलोमीटर का किया सफर

महादेव बेटिंग ऐप मामले में साहिल खान पर आरोप है कि वो एक प्रमोटर के तौर पर ऐप को अन्य वेबसाइट पर प्रमोट कर रहे थे. साथ ही उनपर लायन बुक और लोटस 24*7 जैसे सट्टेबाजी के ऐप्स, जो महादेव ऐप से जुड़े है, को भी प्रमोट करने का आरोप है.

Read Time: 3 mins

अभिनेता साहिल खान की पुलिस हिरासत रविवार को एक मई तक के लिए बढ़ा दी है.

मुंबई:

महादेव सट्टेबाजी ऐप मामले में गिरफ्तारी से बचने के लिए अभिनेता साहिल खान ने चार दिनों में पांच राज्यों में लगभग 1,800 किलोमीटर की दूरी तय की थी. हालांकि शनिवार को पुलिस ने उन्हें छत्तीसगढ़ के जगदलपुर में पकड़ लिया. दरअसल अदालत द्वारा अग्रिम जमानत याचिका खारिज होने के बाद खान 25 अप्रैल को मुंबई से बाहर निकल गया. इस दौरान वो गोवा, कर्नाटक के हुबली और हैदराबाद पहुंचा. पहचान छुपाने के लिए भेष बदल लिया और साधारण पोशाक पहन ली. हालांकि, जब वह हैदराबाद में थे तब पुलिस उनके स्थान को ट्रैक करने में कामयाब रही. ऐसे में अभिनेता जल्दबाजी में छत्तीसगढ़ भाग गया.

'स्टाइल' और 'एक्सक्यूज़ मी' जैसी फिल्मों में अपनी भूमिकाओं के लिए जाने जानेवाले साहिल खान ने रात के समय माओवादी क्षेत्र पर यात्रा करने का विकल्प चुना और इन सड़कों पर गाड़ी चलाने के लिए ड्राइवर को मजबूर किया. पुलिस ने खान को जगदलपुर के आराध्या इंटरनेशनल होटल में हिरासत में ले लिया.

खान को मुंबई लाकर गिरफ्तार किया गया और दादर में मजिस्ट्रेट अदालत में पेश किया गया. अदालत ने महादेव सट्टेबाजी ऐप मामले में गिरफ्तार अभिनेता साहिल खान की पुलिस हिरासत रविवार को एक मई तक के लिए बढ़ा दी.

महादेव बेटिंग ऐप में साहिल की भूमिका

महादेव बेटिंग ऐप मामले में साहिल खान पर आरोप है कि वो एक प्रमोटर के तौर पर ऐप को अन्य वेबसाइट पर प्रमोट कर रहे थे. साथ ही उनपर लायन बुक और लोटस 24*7 जैसे सट्टेबाजी के ऐप्स, जो महादेव ऐप से जुड़े है, को भी प्रमोट करने का आरोप है. महादेव सट्टेबाजी ऐप मामले में साहिल खान को तीन अन्य लोगों के साथ दिसंबर 2023 में पूछताछ के लिए बुलाया गया था. खान ने पूछताछ के दौरान बताया कि जुए के मंच से उनका कोई सीधा जुड़ाव नहीं है. 

ऐप से जुड़े मामले में मुंबई पुलिस एसआईटी ने साहिल से पूछताछ की, जिसके बाद अग्रिम जमानत के लिए जब साहिल ने अदालत का दरवाजा खटखटाया तो उनकी जमानत याचिका खारिज कर दी गई थी.

SIT अब कुछ बड़े वित्तीय और रियल एस्टेट फर्मों और 15,000 करोड़ वाले इस महादेव सट्टेबाजी ऐप के प्रमोटरों के बीच अवैध लेनदेन की जांच कर रही है. साथ ही, साहिल के तमाम मोबाइल फोन, लैपटॉप सहित अन्य सबूतों को खंगाल रही है.

ये भी पढ़ें-  UP : रील बनाते वक्त पैर फिसलने से नहर में गिरी लड़की, अभी तक नहीं मिला शव

Video :HD DEVE GOWDA के पोते के खिलाफ यौन उत्पीड़न का केस दर्ज, CM सिद्धारमैया ने दिए SIT जांच के आदेश

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
सुनिए सुनिए.. जब 'पेपर लीक' के जिक्र पर विपक्ष के शोर को राष्ट्रपति ने किया शांत, मोदी ने खूब थपथपाई मेज 
गिरफ्तारी से बचने के लिए अभिनेता साहिल खान ने बदला था भेष, 4 दिनों में 1,800 किलोमीटर का किया सफर
कभी भी अस्थिर हो सकती है केंद्र सरकार, कार्यकर्ता पार्टी के जनाधार को युद्धस्तर पर बढ़ाएं : मायावती
Next Article
कभी भी अस्थिर हो सकती है केंद्र सरकार, कार्यकर्ता पार्टी के जनाधार को युद्धस्तर पर बढ़ाएं : मायावती
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;